Homeमनोरंजनभोजपुरी एक्ट्रेस Akshara Singh ने ढाया कहर, फैंशन सेंस से टक्कर

भोजपुरी एक्ट्रेस Akshara Singh ने ढाया कहर, फैंशन सेंस से टक्कर

भोजपुरी एक्ट्रेस Akshara Singh ने ढाया कहर, फैंशन सेंस से टक्कर

आज समाज डिजिटल, नई दिल्ली:

Akshara Singh : खेसारी लाल यादव और बादशाह के ब्लॉकबस्टर गाना पानी-पानी के भोजपुरी वर्जन में धमाल मचाने वाली अक्षरा सिंह इन दिनों गानों के बजाय ग्लैमरस अंदाज से लोगों का अटेंशन लेती दिख रही हैं। अभिनेत्री आए दिन ही अपने फोटो शेयर कर रही है। हाल ही में उसने नए फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं।

फोटो पर उफ जैसे रिएक्शन

Akshara Singh

लेटेस्ट तस्वीरों में अक्षरा बहुत ही शानदार दिख रही हैं। उनका यूं शमार्ते हुए पोज देने वाले फोटो को देख फैंस उफ जैसे रिएक्शन दे रहे हैं। लेटेस्ट तस्वीरों में अक्षरा बहुत ही शानदार दिख रही हैं। उनका यूं शमार्ते हुए पोज देने वाले फोटो को देख फैंस वाा जैसे रिएक्शन दे रहे हैं।

फैंस के दिलों में उमड़ रहे अरमान

यकीनन ब्लैक कलर की खूबसूरत ड्रेस में गोरी स्किन वाली अक्षरा को देख फैंस के दिलों में कई अरमान उमड़ते होंगे। इस तस्वीरों के जरिए उन लोगों से भी तारीफें बटोर रही हैं जो उन्हें ट्रोल करने से बाज नहीं आते।(Akshara Singh)  यकीनन ब्लैक कलर की खूबसूरत ड्रेस में गोरी स्किन वाली अक्षरा को देख फैंस के दिलों में कई अरमान उमड़ते होंगे। इस तस्वीरों के जरिए उन लोगों से भी तारीफें बटोर रही हैं जो उन्हें ट्रोल करने से बाज नहीं आते।

गाना तारीफ करूं क्यां उसकी… गूंज रहा है

Akshara Singh

स्टनिंग अक्षरा के अट्रैक्टिव लुक को देख हर किसी के दिमाग में वो फिल्मी गाना ‘तारीफ करूं क्या उसकी जिसने तुझे बनाया’ याद आ रहा है।(Akshara Singh)  स्टनिंग अक्षरा के अट्रैक्टिव लुक को देख हर किसी के दिमाग में वो फिल्मी गाना ‘तारीफ करूं क्या उसकी जिसने तुझे बनाया’ याद आ रहा है।

मलाइका अरोड़ा को दे रही टक्कर

नए फोटोशूट में अक्षरा के ब्लैक अवतार को देख कुछ एक यूजर ने लिखा, ‘बस एक काला चश्मा रह गया.. वो और लगाती तो कमाल कर देतीं।’ तस्वीरों से अभिनेत्री के फैशन सेंस का भी पता चलता है। वे इस मामले में बॉलीवुड की मलाइका अरोड़ा हो यां सोनम कपूर हर किसी को टक्कर देती दिख रही हैं।

Also Read : अखिलेश यादव की कार रोक महिला ने छिड़का केरोसिन
Connect With Us : Twitter Facebook
SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular