Deputy CM Dushyant Chautala : हरियाणा में 33 हजार करोड़ का इन्वेस्टमेंट हुआ : दुष्यंत चौटाला

0
142
पत्रकारों से बातचीत करते डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला
पत्रकारों से बातचीत करते डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला

Aaj Samaj, (आज समाज),Deputy CM Dushyant Chautala ,नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़ : हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पिछले लगभग 4 साल में प्रदेश में 33 हजार करोड़ का इन्वेस्टमेंट हुआ है। यह सब हरियाणा में एयरवे और हाईवे की बढ़ रही कनेक्टिविटी का परिणाम है। श्री चौटाला आज महेंद्रगढ़ के गांव गहली में आयोजित जन सम्मान समारोह के बाद जिला प्रवक्ता सिकंदर के निवास स्थान पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

यूएलबी के रोड भी बीएंडआर से बनवाए जाएंगे

उन्होंने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार बनने के बाद से ही विपक्षी 3 माह में गठबंधन टूटने की बात कहते आ रहे हैं। विपक्ष की बातों में आज कोई दम नहीं है। वे केवल अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने पूरी मेहनत के साथ कार्य किया है। वह अपने कार्य और जिम्मेदारी से पूरी तरह से संतुष्ट हैं। प्रदेश को अग्रणी श्रेणी में लाने के लिए पिछले लगभग 4 साल में सरकार ने कई ऐतिहासिक कार्य किए हैं। शहरों की सड़कों के संबंध में डिप्टी सीएम ने कहा कि आने वाले समय में अर्बन लोकल बॉडी के अंदर आने वाली सड़कों का निर्माण भी हाउस की सहमति से बीएंडआर के माध्यम से बनवाए जाएंगे ताकि सड़कों की मरम्मत तथा सुदृढ़ीकरण के कार्य में और अधिक तेजी लाई जा सके।

ग्राम दर्शन पोर्टल से विकास कार्यों में ग्रामीणों की भागीदारी बढ़ी

उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार ने ग्राम दर्शन पोर्टल शुरू करके हर ग्रामीण को विकास कार्यों में भागीदार बनाया है। इस पोर्टल पर जो भी डिमांड भेजी जाती है उसे संबंधित जनप्रतिनिधि के माध्यम से सरकार के पास भेजा जाता है जिसे सरकार तुरंत प्रभाव से मंजूर कर रही है। यह सिस्टम में आमूलचूल परिवर्तन है।
इस दौरान अनेकों नेता, कार्यकर्ता व गणमान्य लोग उपस्थित थे ।

यह भी पढ़ें : Blackmail on Social Media : सोशल मीडिया पर ब्लैकमेल कर रुपए मांगने संबंधी तुरंत पुलिस को करें सूचित : एसपी

यह भी पढ़ें : MP Kartik Sharma : ब्राह्मण समाज ने हमेशा 36 बिरादरियों को साथ लेकर चलने और उन्हें एक करने का काम किया है :  सांसद कार्तिक शर्मा 

Connect With  Us: Twitter Facebook

SHARE