Chief Minister Bhagwant Mann: कार्यालय समय में बदलाव का पहला दिन

0
195
कार्यालयों का निरीक्षण करते एडीसी (जे) राजीव वर्मा
कार्यालयों का निरीक्षण करते एडीसी (जे) राजीव वर्मा
  • डीसी, एसएसपी, एडीसी (सामान्य) व ग्रामीण विकास ने समय पर कार्यालय पहुंचकर दूसरों के लिए मिसाल पेश की।

Aaj Samaj, (आज समाज),Chief Minister Bhagwant Mann,प्रो.जगदीश, नवांशहर, 2 मई :
मुख्यमंत्री भगवंत मान के आदेशों की पालना में उपायुक्त नवजोत पाल सिंह रंधावा, एसएसपी भागीरथ सिंह मीणा, एडी आज राज्य सरकार के कार्यालयों के कामकाज के घंटे को सुबह 7:30 बजे से दोपहर 2:00 बजे तक करने के आदेश सी (जे) राजीव वर्मा और एडीसी (ग्रामीण विकास) दविंदर कुमार शर्मा ने जिला प्रशासनिक परिसर, नवांशहर स्थित अपने कार्यालयों में कार्यालय समय से पहले पहुंचकर दूसरों के लिए एक मिसाल कायम की।

23 कर्मचारी समय पर उपस्थित नहीं पाए गए

उपायुक्त ने इस अवसर पर कहा कि आज जिला प्रशासनिक परिसर में 90 प्रतिशत से अधिक कर्मचारी समय पर उपस्थित थे, जबकि शेष की जांच अतिरिक्त उपायुक्त (जे) राजीव वर्मा ने की. इस चेकिंग के दौरान 23 कर्मचारी लेट पाए गए। उन्होंने बताया कि इन कर्मचारियों में जिला कार्यक्रम अधिकारी के पांच कर्मचारी, पीएलआरएस सोसायटी का एक कर्मचारी, खाद्य आपूर्ति कार्यालय के 12 कर्मचारी, चुनाव तहसीलदार कार्यालय के दो कर्मचारी, रोजगार कार्यालय के दो कर्मचारी और कौशल विकास कार्यालय का एक कर्मचारी शामिल है.

अपर उपायुक्त (जे) ने बताया कि उन्होंने अपनी जांच रिपोर्ट उपायुक्त को सौंप दी है, जिसके बाद इन कर्मचारियों से जवाब तलब किया गया है. उन्होंने कहा कि सम्मन के तहत जवाब मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

एडीसी (सामान्य) ने जिला प्रशासनिक परिसर के कार्यालयों का निरीक्षण किया

उपायुक्त रंधावा ने जिले के सभी सरकारी अधिकारियों और कर्मचारियों को पंजाब सरकार द्वारा निर्धारित नए कार्यालय समय का सख्ती से पालन करने के निर्देश दिए और कहा कि न केवल पहले दिन बल्कि अगले दिन भी समय पर कार्यालय आने की चेकिंग जारी रहेगी. दिन। उन्होंने कहा कि सरकार का यह निर्णय आम लोगों को किसी भी प्रकार की कठिनाई का सामना न करना पड़े, इसलिए यह हम सबका संयुक्त कर्तव्य है कि हम जनता के प्रति अपना कर्तव्य निष्ठापूर्वक पूरा करें।

कार्यालय समय से पहले कार्यालय पहुंचे एसएसपी भागीरथ सिंह मीणा ने बताया कि पंजाब सरकार के नये आदेशों के अनुसार जीओ रैंक के सभी अधिकारी और जिला पुलिस कार्यालय में तैनात सभी कर्मचारी समय से पहुंच गये हैं. उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था बनाए रखने के मद्देनजर पुलिस की ड्यूटी हमेशा 24 घंटे 7 दिन चलती रहती है और अब भी सरकार के इन्हीं आदेशों के अनुसार कार्यालय समय को प्रतिबंधित कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें : Asaram Bapu Got Bail : राजस्थान हाईकोर्ट से आसाराम बापू को मिली जमानत, अनुयाईयों में खुशी लेकिन क्या जेल से बाहर आ पाएंगे!

यह भी पढ़ें : Scholarship Scheme: डॉ. बीआर अम्बेडकर मेधावी संशोधित छात्रवृति योजना

Connect With  Us: Twitter Facebook

SHARE