BJP Panna Pramukh Abhiyan : 1 अक्टूबर को होगा पानीपत शहरी विधानसभा का पन्ना प्रमुख सम्मेलन

0
150
BJP Panna Pramukh Abhiyan
BJP Panna Pramukh Abhiyan

Aaj Samaj (आज समाज),BJP Panna Pramukh Abhiyan,पानीपत : भारतीय जनता पार्टी हरियाणा द्वारा प्रदेश की 90 विधानसभा सीटों में पार्टी के द्वारा चलाए जा रहे पन्ना प्रमुख अभियान के तहत पानीपत शहर विधानसभा में 1 अक्टूबर रविवार को पन्ना प्रमुख सम्मेलन से. 25 स्थित निधिवन गार्डन में होगा। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा हरियाणा के प्रभारी एवं त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब देब होंगे। देब पानीपत शहर विधानसभा के पन्ना प्रमुखों को 2024 के लिए जीत का मंत्र देंगे और कार्यशाला में प्रशिक्षित करेंगे। विधायक विज ने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पानीपत शहरी विधानसभा के पांचों मंडलों में बूथ प्रमुखों, शक्ति केंद्र प्रमुखों और पालकों के साथ बैठक करनी शुरू कर दी है।

 

  • विधायक प्रमोद विज ने शुरू की मंडलों में बैठक

 

बीते 9 सालों में देश का जितना विकास किया, वह सराहनीय

बीते सोमवार को विधायक विज ने दक्षिणी शहर, उत्तरी शहर और तहसील मंडल में बैठक कर कार्यकर्ता साथियों से सम्मेलन को सफल बनाने के बारे में रणनीति बनाई। विधायक विज ने कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि भाजपा ने बीते 9 सालों में देश का जितना विकास किया, वह सराहनीय है और देश के प्रमुख मुद्दों पर चर्चा करते हुए कहा कि मोदी के नेतृत्व में देश का चहुंमुखी विकास हुआ है, चाहे विज्ञान क्षेत्र में चंद्रयान मिशन की सफलता हो या राजनैतिक क्षेत्र में भारत में जी 20 सम्मेलन हो और चाहे कश्मीर से धारा 370 हटाना या मुस्लिम समाज की बहनों को तीन तलाक से मुक्ति दिलाने जैसे कार्य कर देश को गौरवान्वित किया है।

 

 

यह भी पढ़े  : Ganesh Chaturthi 2023 : गणेश चतुर्थी कब है व जानिए शुभ मुहूर्त के बारे में

यह भी पढ़े  : Vinayak Chaturthi 2023 : भगवन श्रीगणेश को प्रसन्न करने के लिए विनायक चतुर्थी के दिन इन मंत्रों का जरूर करें जाप

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE