Birth Anniversary Of Sardar Vallabhbhai Patel : सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर होगा रन फॉर यूनिटी का आयोजन

0
150
 अधिकारियों की मीटिंग लेते एसडीएम हर्षित कुमार ।
 अधिकारियों की मीटिंग लेते एसडीएम हर्षित कुमार ।
  •  एकता व भाईचारा का संदेश देते हुए दौड़ेगा हर वर्ग : हर्षित कुमार
  • विजेताओं को किया जाएगा पुरस्कृत

Aaj Samaj (आज समाज),Birth Anniversary Of Sardar Vallabhbhai Patel,  नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़ :

सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के अवसर पर उपमंडल महेंद्रगढ़ में रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम के लिए अधिकारी अभी से तैयारी शुरू कर दें। यह निर्देश एसडीएम हर्षित कुमार (आईएएस) ने अधिकारियों की मीटिंग लेते हुए दिए।

एसडीएम ने बताया कि हर वर्ष की तरह 31 अक्टूबर को होने वाले इस कार्यक्रम में उपमंडल महेंद्रगढ़ में पूरी जन भागीदारी रहेगी। इस कार्यक्रम में भाग लेने वाले प्रतिभागी लगभग 2 किलोमीटर की दौड़ लगाएंगे। प्रतिभागियों को सुबह 6:30 बजे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचना होगा। प्रत्येक श्रेणी में पहले, दूसरे तथा तीसरे स्थान पर आने वाले प्रतिभागियों को पुरस्कृत भी किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि महेंद्रगढ़ में रन फॉर यूनिटी का आयोजन बॉयज कॉलेज से कैंची मोड़ से होते हुए एमडीएस आईटीआई जाटवास तक रहेगा। सुबह ठीक 7 बजे महेंद्रगढ़ बॉयज कॉलेज से इस रन फॉर यूनिटी को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया जाएगा। इस दौरान स्कूल व कॉलेज के बच्चे, आशा वर्कर, आंगनवाड़ी वर्कर, सीनियर सिटीजन, महिलाएं तथा आम नागरिक समाज में एकता व भाईचारा का संदेश देते हुए रन फॉर यूनिटी में शामिल होंगे। इस दौरान युवा हाथ में तिरंगा लिए दौड़ लगाएंगे।

प्रतिभागियों को अंतिम बिंदु से वापस छोड़ने के लिए रोडवेज बसों की व्यवस्था होगी। कार्यक्रम के लिए सभी अधिकारी आज से ही तैयारी शुरू कर दें ताकि इस कार्यक्रम को धूमधाम से मनाया जा सके।

इस अवसर पर डीएसपी रणवीर सिंह, नायब तहसीलदार दयाचंद, बीईओ अल्का लांबा, गवर्नमेंट कॉलेज बॉयज से प्रोफेसर सोमवीर, सुपरिटेंडेंट सुदेश पूनिया, स्पोर्ट्स विभाग से प्रवीण रंगा, म्यूनिसिपल कमेटी से एमई सोहनलाल, बीडीपीओ कार्यालय से मोहनलाल, महिला एवं बाल विकास विभाग से सहायक संदीप, स्टेनो ब्रह्मानंद के अलावा अन्य अधिकारी मौजूद थे।

Connect With Us: Twitter Facebook

 

SHARE