80 हजार के जूते, डेढ़ करोड़ की चैन पहनते हैं एमसी स्टैन, फैन फालोइंग लाखों में, काफी रोमांचक रहा बिग बॉस 16 का ग्रेंड फिनाले

0
479
Bigg Boss 16 winner MC Stan

आज समाज डिजिटल, Bigg Boss 16 winner MC Stan : भारत का सबसे चर्चित और सुर्खियों में रहा टेलीविजन शो Bigg Boss सीजन 16 खत्म हो गया है। लाखों दर्शकों का इंतजार खत्म हुआ और कल रात ग्रैंड फिनाले रैपर एमसी स्टैन को विजेता घोषित किया गया।

वहीं रनरअप शिव ठाकरे रहे। रैपर एमसी स्टैन ने शिव को हराकर बिग बॉस 16 की ट्रॉफी अपने नाम की। इनाम में रैपर एमसी स्टैन को 31 लाख रुपए और एक लग्जरी गाड़ी मिली। इससे पहले स्टैन MTV के विनर भी रह चुके हैं। (bigg boss 16 winner 2023)

कड़ी चुनौतियों का हुआ सामना, फिर खुद का संभाला

घर के अंदर एमसी स्टैन के 80 हजार के जूते और डेढ़ करोड़ की चेन के काफी चर्चे हुए। इतना ही नहीं सलमान खान ने भी शो के दौरान कई बार उनके जूते और चेन का जिक्र किया। एमसी स्टैन की कुल संपत्ति लगभग 16 करोड़ रुपये है। रैपर कॉन्सर्ट के जरिए वह इनकम करते है। उनकी फैन फॉलोइंग लाखों में है।

लेकिन शो में और असल जिंदगी में एमसी स्टैन का सफर काफी कठिनाइयों से गुजरा है। बिग बॉस के घर में उनकी लड़ाईयां भी हुई और वो रोए भी। शो के दौरान एमसी स्टैन ने कई बार कहा था कि वो इसे बीच में ही छोड़ना चाहते हैं, लेकिन उनके दोस्तों ने उन्हें जाने नहीं दिया। अपने दोस्तों के साथ के सहारे उन्होंने खुद संभाला और शो में परफॉर्म करते रहे।

Salman Khan Show

गौरतलब है कि एमसी स्टैन पुणे के रहने वाले है और तो और वह बस्ती में ही पले बढ़े है। एमसी की लाइफ काफी विवादों में रह चुकी हैं। उनके गानों को लेकर कई बार बवाल हो चुका है जिसके बावजूद वह बिग बॉस के घर में आए और घर में उनकी चेन और ड्रेसिंग सेंस ने सबसे अलग रखा।

4 महीने तक चला शो (Bigg Boss 16 winner MC Stan)

बता दें कि यह सीजन 4 महीने चला जोकि अब तक का सबसे लम्बा रहा है। इस बार हर कंटेस्टेंट ने जी तोड़ मेहनत की थी। सभी प्रतियोगी शो को जीतने के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रहे थे और अपने अंतिम समय में वह कोई कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। लेकिन टॉप 5 में Shiv thakare, Priyanka chahar choudhary, शालीन भनोट, एमसी स्टैन और अर्चना गौतम ही अपनी जगह बना पाए थे। (Salman Khan Show)

5 घंटे तक चला शो

winner of bigg boss 16

कल रात शो का फिनाले करीब 5 घंटे तक चला। टॉप 5 में से टॉप 3 फाइनलिस्ट में प्रियंका चहर चौधरी, शिव ठाकरे और एमसी स्टैन शामिल थे। प्रियंका चहर चौधरी काफी स्ट्रांग कंटेस्टेंट थे लेकिन वो तीसरे नंबर पर एलिमिनेट हो गईं। इसके बाद एमसी स्टैन को सबसे ज्यादा वोट मिले। भले ही प्रियंका बिग बॉस 16 का खिताब अपने नाम ना कर पाई हों, लेकिन सलमान ने कहा कि उनके लिए वो सच्ची विनर हैं।

‘किसी का भाई किसी की जान” का गाना लॉन्च

बिग बॉस 16 के ग्रेंड फिनाले पर सलमान ने अपनी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान का गाना ‘नइयो लगदा’ लॉन्च किया। इसमें सलमान एक्ट्रेस पूजा के साथ स्क्रीन पर रोमांस करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने खास वैलेंटाइन डे के मौके पर इस गाने को रिलीज किया। (who is the winner of bigg boss 16)

इसी के साथ फिल्म का पहला गाना सामने आ गया। इस गाने को हिमेश रेशमिया ने कंपोज किया है। वहीं शो के फिनाले में कई टीवी और बॉलीवुड से जुड़ी स्टार कास्ट भी पहुंची थी। इस दौरान एक्टर सनी देओल और अमीषा पटेल अपनी अपकमिंग फिल्म गदर 2 का प्रमोशन करने पहुंचे थे।

ये भी पढ़ें : लाखों दर्शकों का इंतजार खत्म, आज फाइनल होगा Bigg Boss 16  का विनर, जानिए कौन पहुंचा टॉप 5 में, किसके चांस है सबसे ज्यादा

ये भी पढ़ें : Tecno Pop 7 Pro बहुत जल्द होगा भारत में लॉन्च, जानिए क्या कुछ खास मिलेगा इस फोन में

ये भी पढ़ें : भारत में इसी महीने लॉन्च होगा Vivo Y100, जानिए कितनी होगी कीमत और क्या कुछ मिलेगा खास

ये भी पढ़ें : Upcoming Phones In February 2023 : फरवरी 2023 में लॉन्च होंगे ये बेस्ट स्मार्टफोन, जानिए लॉन्चिंग डेट से लेकर मुख्य फीचर

ये भी पढ़ें : WhatsApp पर भेज सकेंगे HD फोटोज, आ रहा ये शानदार फीचर

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE