सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में नया अपडेट : एनआईआई ने पंजाबी सिंगर अफसाना खान को जारी किया समन, 5 घंटे तक पूछताछ

0
439
Big Update in Sidhu Moosewala Murder Case

आज समाज डिजिटल, Update in Sidhu Moosewala Murder Case : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले में अब दिल्ली और पंजाब पुलिस के अलावा एनआईए ने भी जांच शुरू कर दी है। एनआईए की जांच से इस मामले में एक नया खुलासा हुआ है। एनआईए ने पंजाबी सिंगर और बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट अफसाना खान को समन जारी किया और मंगलवार को अफसाना से करीब 5 घंटे तक पूछताछ की है।

अफसाना खान के नाम से सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में नया मोड़ आ गया है। सूत्रों के मुताबिक अफसाना खान को मूसेवाला अपनी मुंहबोली बहन मानता था। फिलहाल अफसाना ने दिल्ली में एनआईए के मुख्यालय में अपना बयान दर्ज कराया है।

अफसाना का बंबीहा गैंग से लिंक होने का शक

जानकारी के मुताबिक एनआईए को शक है कि कहीं न कहीं जिस लड़की (अफसाना खान) को सिद्धू अपनी मुंहबोली बहन मानते थे, उसका कनेक्शन सिद्धू के मर्डर केस है। ऐसे में आने वाले समय में अफसाना खान से और भी पूछताछ की जा सकती है। वहीं ये भी दावा किया जा रहा है कि हो सकता है कि अफसाना खान का लिंक अप बंबीहा गैंग से भी हो। एनआई ने कुछ दिन पहले पंजाब में गैंगस्टरों और उनके रिश्तेदारों के घरों पर छापेमारी की थी, जिसके बाद सिंगर अफसाना खान को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

अफसाना और मूसेवाला ने एक साथ किए कई गाने

गौरतलब है कि सिद्धू मूसेवाला और अफसाना खान ने मिलकर कई सारे गाने किए है। मूसेवाला ने अपना आखिरी गाना ‘जंदी वार’ भी अफसाना खान के साथ गाया था। हालांकि कोर्ट ने इस गाने पर रोक लगा दी है। वहीं जब सिद्धू मूसेवाला को धमकी भरी फोन कॉल्स आ रहे थे तो उन्होंने इसकी कथित जानकारी अफसाना खान को भी दी थी। अफसाना खान सुपरस्टार सलमान खान के बहुचर्चित शो बिग बॉस 15 में नजर आई थी।

ये भी पढ़ें : सूर्यग्रहण मेला में जनसंपर्क विभाग कुरुक्षेत्र के सूचना केंद्र बने मेले में बिछड़े लोगों को मिलाने का सहारा

ये भी पढ़ें : मोदश्रम मंदिर में आज होगा अन्नकूट प्रसाद का भंडारा

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE