Village Jadwa of Mahendragarh में बंद मकान से सोने चांदी के आभूषण व हजारों की नगदी चोरी

0
173
चोरी के बाद घर में बिखरा सामान।
चोरी के बाद घर में बिखरा सामान।

Aaj Samaj, (आज समाज),Village Jadwa of Mahendragarh, नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़:
जिला महेंद्रगढ़ के गांव जड़वा में चोरों ने एक बंद मकान में सेंध लगाकर सोने-चांदी के आभूषणों सहित हजारों रूपए की नगदी पर हाथ साफ कर दिया। पुलिस ने बाहर रह रहे मकान मालिक के छोटे भाई की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव जड़वा निवासी सुरेंद्र पटवारी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वे 5 भाई हैं। उसका बड़ा भाई हनुमान सिंह बीएसएफ में है और वह शिलॉन्ग बॉर्डर पर तैनात है। उसका लड़का प्रशांत नेवी में अफसर है और विशाखापट्टनम में तैनात है। घर में कोई नहीं था जिस वजह से घर बंद पड़ा था।

सुरेंद्र के अनुसार, उसके भाई हनुमान के घर में बीती 30 अप्रैल को चोरी हो गई। छोटा भाई विनोद जमीदारा करता है। वह रविवार को भाई हनुमान के घर की साफ-सफाई करने के लिए गया था। तब उसने देखा कि मकान के अंदर कमरों के ताले टूटे हुए थे और सामान अस्त-व्यस्त पड़ा था।

सूचना मिलते ही जब वे मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना अपने भाई हनुमान को दी। हमने घर में रखे सामान को चेक किया तो उसमें 8-10 सोने की अंगूठी, एक सोने की चेन, 1 गलसरी,1 जोड़ी झुमकी कानों की, कुंडल,1 जोड़ी गले का हार, सोने की चूड़ी, लगभग 10-12 तोला के आसपास सोना गायब था। एक किलो पाजेब और चांदी का सामान, 20 हजार कैश भी गायब मिला।

यह भी पढ़ें : Youth Boxing Trial: यादव धर्मशाला में जिला स्तरीय यूथ बॉक्सिंग ट्रायल सम्पन्न

SHARE