Welcome party for students : नेशनल पब्लिक स्कूल लोहारी में मनाई गई नन्हें मुन्नों की वेलकम पार्टी 

0
269
Panipat News/Welcome party for students at National Public School Lohari
Panipat News/Welcome party for students at National Public School Lohari
Aaj Samaj, (आज समाज),Welcome party for students, पानीपत : नेशनल पब्लिक स्कूल लोहारी में कक्षा प्री नर्सरी तथा नर्सरी तक के विद्यार्थियों के लिए वेलकम पार्टी तथा एलकेजी कक्षा में आत्म परिचय का आयोजन किया गया। वेलकम पार्टी में स्कूल के नन्हे-मुन्ने रंग-बिरंगे परिधानों में स्कूल पहुंचे। इस दौरान वेलकम पार्टी की शुरुआत गायत्री मंत्र के पावन उच्चारण के साथ की गई। बच्चों ने मधुर संगीत की धुनों पर नृत्य का आनंद उठाया।
प्रधानाचार्या सुमन मलिक ने नन्हे- मुन्नों के आत्मविश्वास एवं उत्साह को देखकर खुब सराहना की व छात्रों का स्वागत कर उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

पुरस्कारों से सम्मानित किया

प्रधानाचार्या सुमन मलिक ने कहा ये छोटे-छोटे बच्चे नम मिट्टी की तरह हैं। स्कूल की अध्यापिकाएं सुव्यवस्थित ढंग से प्रशिक्षण देकर इन्हें देश के योग्य नागरिक के रूप में तैयार करेंगी और ये नन्हे-मुन्ने भविष्य में अपने माता-पिता, स्कूल व देश का नाम रोशन करेंगे। वेलकम पार्टी के समापन पर बच्चों को उनकी योग्यता के अनुसार मिस्टर फ्रेशर, मिस फ्रेशर, ब्यूटीफुल स्माइल, प्रिंस चार्मिंग, प्रिंसेस चार्मिंग, वैल ड्रैस्ड, राइजिंग स्टार, पावर हाउस, स्टार ऑफ द डे, बैस्ट हेयर स्टाइल, डांसिंग दिवा और मिस सेल्फी क्वीन आदि पुरस्कारों से सम्मानित किया गया। सभी बच्चों ने पार्टी का लुत्फ़ पूरे जोश के साथ उठाया। इस मौके पर स्कूल की अध्यापिकाओं ने भी पूर्ण सहयोग किया। स्कूल में इस प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रमों से बच्चों की प्रतिभा को निखारने का कार्य समय समय पर किया जाता है।
SHARE