हाल में ही हुआ ये Pebble Thunder Portable Wireless Speaker लॉन्च, जानिए इसकी कीमत

0
404

हाल में ही हुआ ये Pebble Thunder Portable Wireless Speaker लॉन्च, जानिए इसकी कीमत

आज समाज डिजिटल, नई दिल्ली:

Pebble Thunder Portable Wireless Speaker : Pebble ने भारत में अपने नए वायरलेस स्पीकर को लॉन्च कर दिया है। इन स्पीकर में आपको कमाल की साउंड क्वालिटी मिलेगी। साथ ही 50W की TWS कनेक्टिविटी दी गई है जिसकी सहायता से आप एक और अन्य स्पीकर को भी इससे कनेक्ट कर सकते हैं।

इन स्पीकर्स में आपको दो कलर ऑप्शन मिलेंगे :- ब्लैक और ग्रे। इसे आप pebblecart.com या ई-कॉमर्स जैसे Amazon और Flipkart से भी खरीद सकते हैं।

Pebble Thunder Features

Pebble Thunder Portable Wireless Speaker

फीचर्स की बात करे तो इस स्पीकर में हमें ब्लूटूथ V5.0 मिलता है इसके अलावा इसे आप ऑक्स व एसडी कार्ड के साथ-साथ यूएसबी से भी इस्तेमाल में लाएं सकते हैं। पेबल थंडर पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर की कीमत की बात करे तो यह 4,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च हुआ है, (Pebble Thunder Portable Wireless Speaker)  हालांकि अमेजन पर इसे 7,499 रुपये की शुरूआती कीमत पर लिस्ट किया गया है। स्पीकर में आपको इनबिल्ट बैटरी मिलती है जो 5 घंटों के बैटरी बैकअप के साथ आता है।

पेबल के सह-संस्थापक ने क्या कहा ?

इस नए शानदार स्पीकर की लॉन्चिंग पर पेबल के सह-संस्थापक कोमल अग्रवाल ने कहा, “पेबल थंडर के साथ हमने एक फीचर-पैक पोर्टेबल पार्टी स्पीकर विकसित किया है। (Pebble Thunder Portable Wireless Speaker) जिसमे दोहरे बास रेडिएटर और बड़े 76 मिमी दोहरे ड्राइवर इसे बेहतर ध्वनि आउटपुट के साथ एक संतुलित बास प्रदान करते हैं। स्पीकर पार्टी को बरकरार रखने के लिए मल्टी-कलर सेंस लाइट्स स्पोर्ट के साथ आता है।

Also Read : Lic Ipo Update सेबी की मंजूरी के बाद फिर नए सिरे से जमा किए दस्तावेज

 

SHARE