Adarsh ​​Ek Vishwas Society द्वारा 50वें निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया

0
231
Adarsh ​​Ek Vishwas Society
Adarsh ​​Ek Vishwas Society
Aaj Samaj (आज समाज),Adarsh ​​Ek Vishwas Society,पानीपत : आदर्श एक विश्वास सोसायटी द्वारा रविवार को 50वां निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया। शिविर का शुभारंभ हवन – यज्ञ से किया गया। कार्यक्रम में प्रसिद्ध समाजसेवी एवं उद्योगपति सुरेंद्र रेवड़ी ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। शिविर में निशुल्क रक्त जांच, आंखों की जांच, शुगर जांच सहित अन्य कई प्रकार की जांच की गई। इस मौके पर डॉ रजत गुप्ता, डॉ प्रशांत शर्मा एवं डॉ जोत सिंह राजा का मरीजों की जांच में विशेष सहयोग रहा। शिविर में चार्ली ग्रुप एवं फूड मोहल्ला पानीपत का भी विशेष सहयोग रहा।

 

Adarsh ​​Ek Vishwas Society
Adarsh ​​Ek Vishwas Society

आदर्श एक विश्वास सोसायटी की भूरी भूरी प्रशंसा की 

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि सुरेंद्र रेवड़ी ने कहा कि आजकल को भागदौड़ भरी जिंदगी और अनहेल्थी खानपान की वजह से रोग बढ़ते जा रहे है। बहुत से जरूरतमंद और गरीब लोग समय अपने स्वास्थ्य की नियमित जांच नहीं करा पाते। ऐसे में समाज सेवी संगठन निशुल्क जांच शिविर लगाकर बहुत पुण्य का काम कर रहे हैं। उन्होंने आदर्श एक विश्वास सोसायटी द्वारा किए जा रहे सामाजिक कार्यों की भूरी भूरी प्रशंसा की और भविष्य में भी ऐसे जनहित के कार्यक्रम आयोजित करते रहने के लिए प्रोत्साहित किया और अपनी तरफ से हर संभव सहयोग करने का आश्वासन दिया।

इनको किया सम्मानित

सोसायटी के प्रधान नवीन मुंजाल ने जानकारी देते हुए बताया कि यह सोसायटी द्वारा 50वां स्वास्थ्य जांच शिविर था, जिसमें करीब 140 मरीजों के स्वास्थ्य की जांच की गई। साथ ही निशुल्क दवाई एवं चश्में भी वितरित किए गए। नवीन मुंजाल, सहसचिव जतिन अरोड़ा ने बताया कि इस दौरान शहर की कुछ संस्थाओं एवं जनहित के कार्यों सहयोगी शख्सियतों को भी आदर्श एक सोसायटी द्वारा सम्मानित किया गया, जिनमें आसरा फाउंडेशन, संदीप कल्याणी (कल्याणी एजुकेशन वेलफेयर ट्रस्ट),आरंभ फाउंडेशन,मदद बैंक, चार्टर अकाउंट एसोसिएशन, ग्रीन मैन प्रो. दलजीत कुमार, डॉ श्रेया मिड्ढा,इंटरनेशनल बॉडी बिल्डर प्रवीण नांदल शामिल हैं। इस अवसर पर सचिव गौरव तागरा, उपप्रधान कशिश ढींगरा ने बताया कि बहुत जल्द आदर्श एक विश्वास के द्वारा मेगा रक्तदान शिविर का आयोजन किया जायेगा। इस अवसर पर गुलशन अरोड़ा, अनिल चराया, हिमांशु गांधी, अजय दुबे, अशोक कनौजिया उपस्थित रहे।
SHARE