United Kisan Morcha : संयुक्त किसान मोर्चा ने जलाई एफआईआर की प्रतियां

0
173
संयुक्त किसान मोर्चा के कार्यकर्ता एफआईआर की प्रतियां जलाते हुए।
संयुक्त किसान मोर्चा के कार्यकर्ता एफआईआर की प्रतियां जलाते हुए।

Aaj Samaj (आज समाज), United Kisan Morcha, मनोज वर्मा, कैथल:
संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर न्यूज़ क्लिक के खिलाफ दर्ज एफआईआर की प्रतियाँ जलाई गई । जिसमें किसान सभा से व अन्य किसान संगठनों से जुड़े हुए व सीटू से जुड़े हुए सैंकड़ों लोगों ने भाग लिया ।

इस अवसर पर हुई जन सभा को संबोधित करते हुए किसान सभा के जि़ला अध्यक्ष महिंद्र सिंह व जि़ला कमेटी के सचिव सतपाल आनंद व जि़ला कमेटी सदस्य जसबीर सिंह ने न्यूजक़लिक पर दर्ज झूठी एफआईआर को रद्द करने की माँग की तथा केंद्र सरकार के इस फ़ैसले की कड़ी आलोचना की व इस झूठी एफआईआर को तुरंत प्रभाव से रद्द करने की माँग की।

इसी कड़ी में आज देश भर में संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर एफआईआर की प्रतियाँ जलाई जा रही हैं। इस अवसर पर बोलते हुए वक्ताओं ने एमएसपी की गारंटी करने व बिजली संशोधन बिल 2022 को रद्द करने की माँग की गई और इसी कड़ी में 26 नवंबर से 28 नवंबर तक चंडीगढ़ में तीन दिन का पड़ाव डाला जाएगा। जिसमें जि़ले के सैकड़ों किसान अपने ट्रैक्टर व ट्राली से कूच करेंगे।

इस मौक़े पर हवा सिंह सेरधा, अजमेर सिंह, जयपाल फ़ौजी, सतबीर, सुखपाल खुराना, कलिया, दरबारा, हजूरा सिंह, मंगता, बीरभान, दुनी तितरम आदि सैकड़ों किसान मौजूद रह्वहे।

यह भी पढ़ें : MLA Harvindra Kalyan ने निगम अधिकारियों के साथ किया वार्ड नम्बर 6 का दौरा

यह भी पढ़ें : Improvement In Sex Ratio, PNDT Act : पीएनडीटी एक्ट के तहत जिला स्तरीय सलाहकार समिति की मासिक बैठक का हुआ आयोजन, 27 मुद्दों पर हुई चर्चा

 

SHARE