Home Uncategorized West Indies all-rounder Chemo Paul said, I am the only one earning at home, cannot go to England: वेस्टइंडीज आॅलराउंडर कीमो पॉल ने कहा, घर में कमाने वाला अकेला हूं, नहीं जा सकता इंग्लैंड

West Indies all-rounder Chemo Paul said, I am the only one earning at home, cannot go to England: वेस्टइंडीज आॅलराउंडर कीमो पॉल ने कहा, घर में कमाने वाला अकेला हूं, नहीं जा सकता इंग्लैंड

0 second read
0
86

नई दिल्ली। इंग्लैंड के दौरे पर जाने वाली वेस्टइंडीज की टीम की घोषणा कर दी गई है। 9 जून को टीम इंग्लैंड पहुंचेगी और 8 जुलाई से टेस्ट सीरीज की शुरूआत होगी। टीम के तीन स्टार खिलाड़ी शिमरोन हेटमायर, डेरेन ब्रावो और कीमो पॉल ने दौरे पर जाने से मना कर दिया। इंग्लैंड जाने वाली टेस्ट टीम से उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया और उनकी जगह नए खिलाड़ियों को मौका मिला। इंग्लैंड दौरे पर जाने से इंकार करने वाले 22 साल के आॅलराउंडर कीमो पॉल ने बोर्ड को भेजी मेल में लिखा था कि इंग्लैंड नहीं जाने का फैसला काफी कठिन था। कीमो पॉल ने आगे कहा कि उनके पूरे परिवार में वह इकलौते कमाने वाले हैं। वह इस बात को लेकर चिंतित थे कि अगर उनको कुछ हो गया तो फिर उनका परिवार इससे कैसे उबरेगा।
बुधवार को इंग्लैंड के साथ खेली जाने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए 25 सदस्यीय टीम की घोषणा की गई, जिसमें 11 रिजर्व खिलाड़ियों के नाम शामिल हैं। क्रिकेट वेस्टइंडीज की तरफ से दौरे पर जाने से मना करने वाले खिलाड़ियों के बारे में जानकारी दी गई। बयान में कहा गया, हम पूरी तरह से इसे स्वीकार करते हैं और सम्मान भी करते हैं। ब्रावो, हेटमायर और पॉल ने दौरे से बाहर रहने का फैसला लिया और हम भविष्य में किए जाने वाले टीम चयन में इस बात को बिल्कुल भी ध्यान में नहीं रखेंगे।
जॉनी ग्रेव ने बताया, जैसा कि पहले ही कहा गया था कि बोर्ड उन्हीं खिलाड़ियों को इस दौरे पर भेजना चाहती थी, जो जाने में सहज महसूस करें। यात्रा वो ही करें, जिनके अंदर किसी तरह का कोई शक या संकोच ना हो। अगर ऐसा नहीं हुआ तो उनके प्रदर्शन पर इसका प्रभाव पड़ेगा। उन्होंने कहा, हम समझ सकते हैं, जो तीनों खिलाड़ियों ने डर और शंका जताई है। ब्रावो के पिछले शुक्रवार को बात हुई और बाकी के दोनों खिलाड़ियों द्वारा भी मेल प्राप्त हुआ।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In Uncategorized

Check Also

जब गुरदासपुर आजादी के वक्त पाकिस्तान के हिस्से चला गया था

अरुण कुमार लुधियाना/गुरदासपुर, 14 अगस्त: देश आजादी की 74वीं सालगिरह मना रहा है, लेकिन 15 अ…