Homeटॉप न्यूज़इंडिया न्यूज का नया प्राइम-टाइम शो 'जनता का मुकदमा' लॉन्च

इंडिया न्यूज का नया प्राइम-टाइम शो ‘जनता का मुकदमा’ लॉन्च

नई दिल्ली।
इंडिया न्यूज, आईटीवी नेटवर्क के राष्ट्रीय हिंदी समाचार चैनल ने औपचारिक रूप से टेलीविजन के इतिहास में सबसे अनोखे शो में से एक, जनता का मुकदमा का शुभारंभ किया है। शो का प्रसारण सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे किया जाएगा। प्राइम टाइम शो 60 मिनट तक चलेगा और इसकी मेजबानी प्रदीप भंडारी करेंगे। प्रदीप भंडारी चुनाव विशेषज्ञ और जन की बात के संस्थापक हैं।
जनता का मुकदमा—19 जुलाई 2021 से शुरू हो रहा है- इसमें नई अवधारणाएं, सोशल मीडिया एकीकरण, निडर और खोजी सामग्री शामिल होगी। जैसे-जैसे भारत आजादी के 75 साल के करीब पहुंच रहा है, जनता का मुकदमा नए महत्वाकांक्षी और युवा भारत की आवाज बनने का प्रयास करेगा। शो का मिशन ‘जनहित ही देशहित’ है।
इस शो के लॉन्च पर, इंडिया न्यूज के प्रबंध संपादक राणा यशवंत ने कहा, जनता का मुकदमा की मेजबानी प्रदीप भंडारी कर रहे हैं और इस शो में खोजी पत्रकारिता, स्टिंग आॅपरेशन, ग्राउंड रिपोर्ट और वैचारिक बहस हिस्सा होंगे।
वहीं प्रदीप भंडारी ने कहा कि जनता का मुकदमा एक महत्वाकांक्षी भारत की आवाज बनने का प्रयास करेगा। इंडिया न्यूज और जन की बात जमीन से मूल कहानियों को एक साथ लाएंगे। साथ ही, लॉन्च के दिन शो के प्रोमो को सबसे ज्यादा देखे जाने और डिजिटल रूप से साझा करने के लिए मैं दर्शकों को धन्यवाद देना चाहता हूं। लॉन्च के कुछ ही मिनटों के भीतर, यह ट्विटर और कू पर एक शीर्ष सोशल मीडिया ट्रेंड था।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments