Homeटॉप न्यूज़मुंबई : पिछले दिनों में मुश्किल से गुजरी हूं : शिल्पा शैट्टी

मुंबई : पिछले दिनों में मुश्किल से गुजरी हूं : शिल्पा शैट्टी

आज समाज डिजिटल, मुंबई :
पोर्न फिल्मों से जुड़े मामलों में पुलिस हिरासत में चल रहे राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी सामने आई हैं। ऐसा पहली बार हुआ है। शिल्पा ने सोशल मीडिया पर एक लिखा कि पिछले कुछ दिन उनके लिए काफी मुश्किलों भरे रहे हैं, लेकिन अभी तक इस मामले पर अपनी बात नहीं रखी है।
गत माह राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्में बनाने और प्रकाशित करने के मामले में गिरफ्तार किया है। वे अभी हिरासत में हैं।
शेट्टी ने कहा है, हां, पिछले कुछ दिन हर तरह से उसके लिए मुश्किल भरे रहे हैं। उस पर मीडिया और मेरे शुभचिंतकों की तरफ से कई आरोप, अफवाहें और तोहमतें लगी हैं। कई लोगों ने मुझे ट्रोल भी किया है और कई लोगों ने न सिर्फ मुझ पर बल्कि मेरे परिवार तक पर सवाल उठा दिए हैं।
शिल्पा कहती हैं कि मैं आगे भी इस केस पर कुछ भी कहने से दूर रहना ही पसंद करूंगी। मैं इस मामले पर कुछ नहीं कहने वाली, इसलिए कृपया मेरी ओर से झूठी बयानबाजी देना बंद करें। वह बोली कि मुझे देश की न्यायपालिका और मुंबई पुलिस द्वारा की जा रही जांच पर पूरा भरोसा है।
एक परिवार के रूप में, हम अपने सभी उपलब्ध कानूनी उपायों का सहारा ले रहे हैं, लेकिन, तब तक मैं आपसे विनम्रतापूर्वक अनुरोध करती हूं, विशेष रूप से एक मां के रूप में मेरे बच्चों की खातिर हमारी गोपनीयता का सम्मान करें और आपसे अनुरोध है कि आप इसकी सत्यता की पुष्टि किए बिना आधी-अधूरी जानकारी पर टिप्पणी करने से बचें। एक गौरवान्वित कानून का पालन करने वाला भारतीय नागरिक हूं और पिछले 29 वर्षों से एक मेहनती पेशेवर हूं। लोगों ने मुझ पर विश्वास किया है और मैंने कभी किसी को निराश नहीं किया।

शिल्पा का राज कुंद्रा पर बयान
यह खबर अभी आई है और इसे सबसे पहले आप पर पढ़ रहे हैं. जैसे-जैसे जानकारी मिल रही है, हम इसे अपडेट कर रहे हैं। ज्यादा बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए आप इस खबर को रीफ्रेश करते रहें, जिससे कि सभी अपडेट आपको तुरंत मिल सकें।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments