Theft Incident : चाकू की नोक पर महिला से पर्स छीनने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार

0
134
पर्स छीनने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार
पर्स छीनने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार
  • आरोपियों के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल एक मोटरसाइकल, एक चाकू व महिला से छीना हुआ एक पर्स और एक मोबाइल फोन किया बरामद

Aaj Samaj (आज समाज), Theft Incident, प्रवीण वालिया, करनाल,3 जून :

पुलिस अधीक्षक श्री शशांक कुमार सावन के कुशल मार्गदर्शन में कार्य करते हुए जिला पुलिस की सीआईए वन की टीम ने चाकू के बल पर एक महिला से उसका पर्स छीनने की वारदात को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

कल दिनांक 2 जून 2023 को उप निरीक्षक सुभाष चंद्र सीआईए वन की अध्यक्षता में टीम द्वारा आरोपी सौरभ उर्फ अंकित पुत्र जसवीर वासी गली नंबर 2 विकास नगर करनाल व आकाश उर्फ काकू पुत्र बलवीर सिंह वासी टिकड़ा कॉलोनी थाना सेक्टर 32/33 जिला करनाल को विश्वसनीय सूचना पर मंगलोरा के एरिया से गिरफ्तार किया गया।

आरोपी आकाश के खिलाफ पहले भी 6 मामले दर्ज

आरोपियों के कब्जे से वारदात में छीना गया लेडीज पर्स, एक मोबाइल फोन व वारदात में इस्तेमाल एक मोटरसाइकिल व एक चाकू बरामद किया गया। जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी आदतन अपराधी हैं। आरोपी नशा करने व अय्याशी करने के लिए स्नैचिंग व चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं। आरोपी आकाश के खिलाफ पहले भी 6 मामले चोरी व स्नैचिंग करने के व आरोपी सौरभ के खिलाफ दो मामले दर्ज हैं। इन मामलों में आरोपी फिलहाल जमानत पर बाहर चल रहे थे।

अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 379बी आईपीसी के तहत मामला दर्ज

इस वारदात के संबंध में दिनांक 1 जून 2023 को शिकायतकर्ता वीना वासी शिव कॉलोनी करनाल ने पुलिस चौकी सेक्टर 6 में एक शिकायत दी। जिसमें उसने बताया कि वह 1 जून को अपनी पोती की पीटीएम में अपने लड़के के साथ टैगोर स्कूल में आई थी। जब वह पीटीएम खत्म करके गाड़ी में बैठने के लिए जा रही थी तो उसी समय एक बाइक पर सवार दो अज्ञात लड़के आए और उसे चाकू दिखाकर उससे उसका पर्स छीनकर मौका से फरार हो गए। शिकायतकर्ता ने बताया कि उसके पर्स नगदी व एक मोबाइल फोन था। इस संबंध में महिला के बयान पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ थाना सेक्टर 32/33 में धारा 379बी आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया। आरोपियों को आज पेश अदालत करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें : Chief Minister Manohar Lal ने कांग्रेस पर कसा तंज कहा नाच न जाने आंगन टेढ़ा

यह भी पढ़ें : Summer Baby Care Tips: शिशु की पहली गर्मी है तो , जरूर बरतें ये सावधानियां, ये टिप्स आपकी करेंगे मदद

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE