Homeराज्यउत्तर प्रदेशStatement of Dhami and Harish Rawat कोई उदास तो कोई खुश, ये...

Statement of Dhami and Harish Rawat कोई उदास तो कोई खुश, ये बोले धामी और हरीश रावत

Statement of Dhami and Harish Rawat

आज समाज डिजिटल, देहरादून:
वर्तमान में चल रहे एग्जिट पोल के परिणामों के आने के बाद कोई दल उदास है तो कोई थोड़ा बहुत खुश। जहां एक ओर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी भाजपा को विजेता बता रहे हैं ते पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत कांग्रेस का झंडा फहराने की बात कर हैं। इन दावों के बावजूद कोई भी पार्टी एग्जिट पोल के लिए पूरी तरह खुश और संतुष्ट नजर नहीं आई।

कांग्रेस का कहना है कि एग्जिट पोल और चुनाव के वास्तविक नतीजों में हमेशा अंतर रहा है। इसलिए इसे जनमत नहीं मान लेना चाहिए, वहीं भाजपा कह रही है कि कांग्रेस चाहे जितना शोर मचा ले, इस बार राज्य में दोबारा सरकार बनाकर भाजपा चला आ रहा मिथक तोड़ने जा रही है।

Statement of Dhami and Harish Rawat

देहरादून। तमाम एग्जिट पोल्स के नतीजे आने के बाद आज मंगलवार को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने भाजपा की जीत का दावा किया, तो पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कांग्रेस का। लेकिन इन दावों के बावजूद कोई भी पार्टी एग्जिट पोल को लेकर पूरी तरह खुश और संतुष्ट नजर नहीं आई। एक तरफ, कांग्रेस का कहना है कि एग्जिट पोल और चुनाव के वास्तविक नतीजों में हमेशा अंतर रहा है इसलिए इसे जनमत नहीं मान लेना चाहिए, वहीं भाजपा कह रही है कि कांग्रेस चाहे जितना शोर मचा ले, इस बार राज्य में दोबारा सरकार बनाकर भाजपा चला आ रहा मिथक तोड़ने जा रही है।

रुझान पक्ष में, उम्मीद से ज्याद मिलेंगी सीटें Statement of Dhami and Harish Rawat

एग्जिट पोल पर आधी खुशी जताते हुए मुख्यमंत्री धामी का कहना है कि रुझान भाजपा के पक्ष में आए हैं, लेकिन पार्टी को अनुमानों से ज्यादा सीटें मिलेंगी। एएनआई उत्तराखंड के एग्जिट पोल्स पर उत्तराखंड दिग्गज नेताओं के बयान अपडेट कर रही है। ऐसे ही एक बयान में धामी ने कहा कि कांग्रेस चाहे तो एग्जिट पोल के आंकड़े देख अभी खुश हो सकती है, लेकिन 10 मार्च को मतगणना के बाद भाजपा ही विधानसभा में बहुमत में खड़ी दिखाई देगी। पोल पर आधी खुशी जताते हुए मुख्यमंत्री धामी का कहना है कि रुझान भाजपा के पक्ष में आए हैं, लेकिन पार्टी को अनुमानों से ज्यादा सीटें मिलेंगी।

एग्जिट पोल से जनता का रुझान अहम: हरीश रावत Statement of Dhami and Harish Rawat

पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के चुनाव अभियान प्रमुख हरीश रावत ने कहा कि एग्जिट पोल तो एग्जिट पोल ही होता है। हमें जनता के मन, भावनाओं और रुझान का बेहतर पता है। जनता ने इस बार परिवर्तन और कांग्रेस के लिए वोटिंग की है। 10 मार्च को जो नतीजे आएंगे, वो कांग्रेस पार्टी के दावे के अनुरूप ही होंगे। पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के चुनाव अभियान प्रमुख हरीश रावत ने कहा कि एग्जिट पोल तो एग्जिट पोल ही होता है। हमें जनता के मन, भावनाओं और रुझान का बेहतर पता है। जनता ने इस बार परिवर्तन और कांग्रेस के लिए वोटिंग की है। 10 मार्च को जो नतीजे आएंगे, वो कांग्रेस पार्टी के दावे के अनुरूप ही होंगे।

Statement of Dhami and Harish Rawat

Also Read :  आम बजट दूरगामी एवं ऐतिहासिक : शिक्षा मंत्री कवर पाल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular