HomeदेशThe central government is putting a hindrance in stopping the second wave...

The central government is putting a hindrance in stopping the second wave of Corona in Punjab: Parneet: पंजाब में कोरोना की दूसरी लहर को रोकने में केंद्र सरकार डाल रही है बाधा: परनीत

पटियाला । पूर्व विदेश राज मंत्री और पटियाला की ऐम्म. पी. परनीत कौर ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने कोरोना को रोकने के लिए समय सिर योग्य प्रबंध नहीं किये। उन्होंने कहा कि कोविड -19 की दूसरी लहर पर किये जा रहे प्रयासों पर पंजाब सरकार की तरफ केंद्र को बार -बार आक्सीजन और कोरोना वैक्सीन की स्पलाई बढ़ाने सम्बन्धित अपील की जा रही है परन्तु इस के बावजूद  केंद्र सरकार की तरफ से योग्य कदम नहीं चुके जा रहे। एक तरह के साथ केंद्र सरकार पंजाब में कोरोना की दूसरी लहर को रोकनो के लिए पंजाब सरकार की तरफ से किये जा रहे यतनों में रुकावटों पैदा कर रही है।
प्रनीत कौर ने आल इंडिया कांग्रेस प्रधान सोनिया गांधी की तरफ से बुलाई गई वर्चुअल मीटिंग में पंजाब और पटियाला की तरफ से चुके जा रहे कदमों बारे गांधी को रूबरू करवाया। उन्होंने सोनिया गांधी को कहा कि राज के अस्पतालों में आक्सीजन उत्पादन के लिए आक्सीजन पलांट लगाने के लिए ऐम्म. पी. लैड्ड फंड की पूरे पैमानो का प्रयोग करन साथ-साथ पंजाब की रोज़मर्रा की  आक्सीजन ज़रूरत को पूरा करने के लिए बतौर ऐम्म. पी. वह केंद्र पर दबाव डालेंगी । प्रनीत कौर ने राष्ट्रीय प्रधान को बताया कि पंजाब सरकार सूबे को कोरोना से बचाने के लिए दिन रात एक कर रही है।
मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह लगातार केंद्र पर दबाव बना रहे हैं। अब उन्हों ने पंजाब के समूचे कांग्रेसी सांसदों को कहा है कि पंजाब में कोरोना वैक्सीन और आक्सीजन की स्पलाई बढ़ाने के लिए केंद्र सरकार पर दबाव डालने , जिस के अंतर्गत पंजाब के समूचे ऐम. पी. इस सम्बन्धित मोदी सरकार के साथ बात करेंगे। उन्होंने कहा कि पंजाब के समूचे कांग्रेसी वर्कर, ज़िला कांग्रेस समितियाँ, ब्लाक कांग्रेस समितियाँ, विधायक, काऊंसलर दिन रात लोगों की सेवा में जुटे हुए हैं। कांग्रेस पार्टी एक सामाजिक संगठन बन कर इस महामारी में लोगों की भलाई के लिए काम कर रही है।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular