Homeराज्यअध्यापिका के हाथ से पर्स स्नेच करने वाला काबू

अध्यापिका के हाथ से पर्स स्नेच करने वाला काबू

बरनाला। (अखिलेश बंसल) शहर के 22 एकड़ में रहती एवं सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल झलूर की अध्यापिका के हाथ से पांच दिन पहले पर्स छीनने वाले स्नेचर को बरनाला सिटी-1 की पुलिस ने काबू कर लिया है उससे नकदी समेत कुछ अन्य सामान भी बरामद किया है। गौरतलब है कि इस स्नेचर का पता लगाने में पुलिस को मात्र सौ घंटे ही लगे हैं।

25 जून को घटी थी वारदात
शहर के प्रसिद्ध कन्फेक्शनरी कारोबारी एवं समाजसेवी विजय गोयल की अध्यापिका पत्नी नीरजा गोयल 25 जून को बाद दोपहर करीब दो बजे सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल झलूर से घर लौट रही थी, जैसे ही वह 22 एकड़ एरिया में दाखिल हुई और घर के पास पहुंचने वाली ही थी कि पीछे से आया बाइक सवार उसके हाथ से पर्स छीन फरार हो गया। पर्स में 55 सौ रुपए नकद और एक मोबाइल फोन तथा कुछ जरूरी दस्तावेज थे।

जिला पुलिस मुखी ने दौड़ाई टीम
भले ही पुलिस ने पीड़ित परिवार को भरोसा दिया था और मामला भी दर्ज कर लिया था, लेकिन शहर में पिछले समय के दौरान हो चुकी चोरी, स्नेचिंग की वारदातों के मद्देनजर जिला पुलिस मुखी ने पुलिस को सख्ती से दिशा-निर्देश दिए। जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिए। जैसे जैसे सीसीटीवी फुटेज राह में मिलते गए, घटनाक्रम को अंजाम देने के वक्त इस्तेमाल किे गए बाइक का नंबर भी टरेस हो गया। जिसके बाद पुलिस पर्स स्नेचर तक पहुंच सकी। पुलिस ने यह आप्रेशन मात्र सौ घंटे में पूरा कर लिया।

गांव सेखा निवासी है स्नेचर
पुलिस के हत्थे चढ़े पर्स स्नेचर की पहचान गांव सेखा निवासी जसवीर सिंह सीरा के तौर पर हुई है। जिसके पास से पुलिस ने छीना हुए पर्स का सामान बरामद कर लिया है। अदालत में पेश कर पुलिस ने अधिक पूछताछ के लिए रिमांड हासिल कर लिया है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular