Homeराज्यपंजाबRoad jam due to arrest of murder accused: हत्या के आरोपियों की...

Road jam due to arrest of murder accused: हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर परिजनों ने लगाया जाम

आज समाज डिजिटल, पठानकोट:
Road jam due to arrest of murder accused: मृतक राहुल की हत्या में पुलिस की ओर से दो लोगो को शामिल किया गया है, जब मृतक के परिजनो का आरोप है कि इसमें पांच लोग शामिल थे।(Road jam due to arrest of murder accused) राहुल की हत्या सोची समझी साजिश के तहत की गई है और पुलिस सही ढंग से कार्यवाही नहीं कर रही है। इस बात को लेकर मृतक के परिजन के साथ ही मोहल्ला निवासियो की ओर से भी वाल्मीकि चौक में धरना लगा दिया।

राहुल की हत्या में दो नहीं बल्कि पांच लोग थे शामिल Road jam due to arrest of murder accused

युवक की मां सहित अन्य रिश्तेदारो ने कहा कि राहुल की हत्या में दो नहीं बल्कि पांच लोग शामिल थे। उन्होने कहा कि पांच को गिरफ्तार करने के साथ ही उनके परिवार वालो को भी हिरासत में लिया जाए क्योंकि राहुल की हत्या की साजिश इनके द्वारा ही काफी पहले समय से ही रची जा रही थी और सुनोजित ढंग से राहुल की हत्या की गई है। मृतक राहुल जिस दुकानदार के पास करता था, उसने कहा कि वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे राहुल की निर्मल हत्या की गई और पांच लोग इसमें शामिल है। मृतक के रिश्तेदार का आरोप था कि पुलिस की ओर से उन्हें एफआईआर भी नहीं दी गई।

सरेआम घूम रहे आरोपी Road jam due to arrest of murder accused

जो अन्य आरोपी इसमें शामिल है, वह सरेआम घूम रहे हैं। इस दौरान मौके पर पुलिस टीम ने धरना दे रहे लोगो को समझाने की कोशिश की परन्तु कोई भी मानने को तैयार नहीं था। महिलाआें की ओर से जोरदार विरोध प्रदर्शन किया जा रहा था। हालांकि पुलिस की माने तो इस संबंध में जांच जारी है।

Read Also: Advance Happy Holi 2022 Messages

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular