Homeराज्यपंजाबपंजाब के राज्यपाल से पंजाब के मुद्दों को लेकर नवजोत सिद्धू मिले...

पंजाब के राज्यपाल से पंजाब के मुद्दों को लेकर नवजोत सिद्धू मिले Navjot Singh Sidhu, Former President Of Congress Committee

लुधियाना/ चंडीगढ़ , दिनेश मौदगिल: 
Navjot Singh Sidhu, Former President Of Congress Committee: पंजाब के मुद्दों को लेकर पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू आज पंजाब के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित को मिले और उन्हें एक ज्ञापन सौंपा। इस अवसर पर उनके साथ नवतेज चीमा और अश्विनी सेखड़ी भी मौजूद थे। राज्यपाल से मिलने के पश्चात नवजोत सिंह सिद्धू ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि राज्यपाल से लॉ एंड ऑर्डर , बिजली का मुद्दा और पंजाब के वित्तीय हालात पर बातचीत की गई है। नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि आम आदमी की पार्टी की सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है।

Read Also : मानव अधिकार आयोग हरियाणा के चेयरमैन एस.के. मित्तल का बार एसोसिएशन महेंद्रगढ़ में अभिनंदन Haryana Chairman S.K. Mittal

चुनावों से पहले केजरीवाल ने पंजाब में मुफ्त बिजली देने की घोषणा की थी (Navjot Singh Sidhu, Former President Of Congress Committee)

उन्होंने कहा कि इस सरकार को बने अभी एक महीना हुआ है , मगर लोगों में बातें हैं कि यह इनके बस का काम नहीं है । सिद्धू ने कहा कि इन्होंने बिजली के झूठे वादे करके किए और पंजाब में दरार डाल दी है। उन्होंने कहा कि उचित पॉलिसी के कारण ही सपने सच होते हैं। उन्होंने कहा कि चुनावों से पहले केजरीवाल ने पंजाब में सब को मुफ्त बिजली देने की घोषणा की थी। मगर फिर चुनाव जीतने के बाद शर्तें रख दी गई। यह सरकार पहले जनरल कैटिगरी से मुकरी और फिर एससी बीसी भाईचारे के साथ भी वादे से मुकर गई। उन्होंने कहा कि जब आपके पास इनकम सिस्टम सेट नहीं तो खोखले वादे करने की क्या जरूरत थी। उन्होंने कहा कि पंजाब की वित्तीय स्थिति देश में सबसे ज्यादा खराब है और पंजाब का बजट तनख्वाह और कर्जे के लेनदेन में चला जाता है।

(Navjot Singh Sidhu)आज बिजली कटों के कारण लोग बेहद परेशान हो रहे हैं। सिद्धू ने कहा कि यूक्रेन और रूस के युद्ध के कारण अंतरराष्ट्रीय मार्केट में गेहूं के भाव बढ़े हैं। मगर किसानों को इसका कोई लाभ नहीं मिला। इसके लिए सरकार किसानों को 500 रुपये प्रति क्विंटल दे।

आम आदमी पार्टी अपने स्वार्थों के लिए पुलिस का गलत प्रयोग कर रही है (Navjot Singh Sidhu, Former President Of Congress Committee)

सिद्धू ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार बदलाव नहीं , बदले की राजनीति कर रही है। पंजाब का मुख्यमंत्री रबड़ का मोहरा है जिसे केजरीवाल केजरीवाल चला रहा है। उन्होंने कहा कि पंजाब की पुलिस केजरीवाल के खिलाफ सच की आवाज उठाने वालों पर पर्चे दे रही है । पंजाब पुलिस की मजबूरी है, क्योंकि आम आदमी पार्टी अपने स्वार्थों के लिए पुलिस का गलत प्रयोग कर रही है। जब कुमार विश्वास और अलका लंबा यहां आएंगे तो हम उनके साथ थाने जाएंगे।

नवजोत सिद्धू ने कहा पंजाब का पैसा दूसरे राज्यों में विज्ञापन देकर खराब कर रहे हैं (Navjot Singh Sidhu)

नवजोत सिद्धू ने कहा कि पंजाब में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति बेहद खराब है। लोग मर रहे हैं रोजाना वारदातें हो रही हैं। आप यहां अंग्रेजों को लाना चाहते हो मगर ऐसे हालात देख कर तो ऐसा लगता है कि यहां से सभी पंजाबी भी भाग जाएंगे ,क्योंकि जान माल की सुरक्षा नहीं है । पंजाब के मुख्यमंत्री हिमाचल की ठंडी हवाओं में घूमते हैं। पंजाब का पैसा दूसरे राज्यों में विज्ञापन देकर खराब कर रहे हैं।

Read Also : यार्न फैक्ट्री में आग लगने से करोड़ों रुपए का नुकसान: Fire In Thread Factory

Read Also : पंडित भगवत दयाल शर्मा स्वास्थ्य विज्ञान, विश्वविद्यालय की कुलपति डॉ. अनिता सक्सेना: पीजीआईएमएस में बिना शल्य चिकित्सा के बच्चों की दिल की बीमारी का ईलाज: Heart Disease Of PGIMS

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular