Homeराज्यपंजाबCaptain Amarinder's Reply Harish Rawat हरीश रावत को कैप्टन अमरिंदर का जवाब-...

Captain Amarinder’s Reply Harish Rawat हरीश रावत को कैप्टन अमरिंदर का जवाब- जो बोओगे, वही काटोगे, मनीष तिवारी की चुटकी

आज समाज डिजिटल, जालंधर:
Captain Amarinder’s Reply Harish Rawat: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के उत्तराखंड चुनाव में संगठन के सहयोग न मिलने के ट्वीट ने पंजाब में राजनीतिक हलचलें बढ़ा दी हैं। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जो बोओगे वही काटोगे। भविष्य के लिए शुभकामनाएं हरीश रावत जी। कैप्टन अमरिंदर सिंह को पंजाब में सीएम की कुर्सी से हटाने का जिम्मेदार काफी हद तक हरीश रावत को भी माना जा रहा है। वे नवजोत सिद्धू को संगठन में महत्वपूर्ण ओहदा देने के सबसे पहले हिमायती थे और हुआ भी ऐसा ही।

तंज कसने ने मनीष तिवारी भी नहीं रहे पीछे Captain Amarinder’s Reply Harish Rawat

कैप्टन के बाद श्री आनंदपुर साहिब के सांसद मनीष तिवारी ने हरीश रावत के बहाने कांग्रेस हाईकमान पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पहले असम, फिर पंजाब और अब उत्तराखंड में भोग पूरा डालेंगे, कोई कसर न रह जाए। मनीष तिवारी इससे पहले भी हाईकमान पर कई बार ऐसा ही कटाक्षा कर चुके हैं। वे कैप्टन की कांग्रेस से विदाई और नवजोत सिद्धू के पंजाब कांग्रेस का प्रधान पद संभालने के बाद से कई बार आलाकमान पर ऐसी ही टिप्पणियां कर चुके हैं।

कुछ इस प्रकार था हरीश रावत का ट्वीट Captain Amarinder’s Reply Harish Rawat

पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रभारी हरीश रावत के एक ट्वीट ने उत्तराखंड की राजनीति में तहलका मचा दिया था। रावत ने ट्वीट में लिखा है न अजीब सी बात, चुनाव रूपी समुद्र को तैरना है, सहयोग के लिए संगठन का ढांचा अधिकतर स्थानों पर सहयोग का हाथ आगे बढ़ाने के बजाय या तो मुंह फेर करके खड़ा हो जा रहा है या नकारात्मक भूमिका निभा रहा है। जिस समुद्र में तैरना है, सत्ता ने वहां कई मगरमच्छ छोड़ रखे हैं। जिनके आदेश पर तैरना है उनके नुमाइंदे मेरे हाथ-पांव बांध रहे हैं। मन में बहुत बार विचार आ रहा है कि हरीश रावत अब बहुत हो गया, बहुत तैर लिए, अब विश्राम का समय है!

एक ट्वीट यह भी Captain Amarinder’s Reply Harish Rawat

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा कि फिर चुपके से मन के एक कोने से आवाज उठ रही है न दैन्यं न पलायनम बड़ी उहापोह की स्थिति में हूं, नया वर्ष शायद रास्ता दिखा दे। मुझे विश्वास है कि भगवान केदारनाथ जी इस स्थिति में मेरा मार्गदर्शन करेंगे।’

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments