Homeराज्यपंजाबअमन भल्ला ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूट कोटली में छात्र मिलन समारोह आयोजित: Aman...

अमन भल्ला ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूट कोटली में छात्र मिलन समारोह आयोजित: Aman Bhalla Group Of Institute

पठानकोट:
Aman Bhalla Group Of Institute: पठानकोट अमृतसर नेशनल हाईवे पर स्थित अमन भल्ला ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूट कोटली पठानकोट में पूर्व छात्र मिलन समारोह एवं द्वितीय कन्वर्सेशन का आयोजन डायरेक्टर डॉ पूजा ओहरी की अध्यक्षता में आयोजित किया गया जिसमें मुख्य मेहमान के रूप में कैबिनेट मंत्री की धर्मपत्नी उर्मिला देवी, डायरेक्टर कॉलेज डेवलपमेंट ऑफ आईकेजी गुजराल पीटीयू से डॉक्टर बलकार सिंह, बटाला से विधायक शैरी कलसी और विशेष तौर पर इंस्टीट्यूट के चेयरपर्सन अनु भल्ला, इंस्टिट्यूट के प्रेसिडेंट रमन भल्ला उपस्थित हुए ।

Read Also:  दिव्यांग तैराकों का जोश और जूनून देख तालियों में गूंज उठा तरणताल: 21st National Championship

राष्ट्रीय गान गाकर कार्यक्रम की शुरुआत (Aman Bhalla Group Of Institute)

Aman Bhalla Group Of Institute
Aman Bhalla Group Of Institute

सर्वप्रथम कार्यक्रम की शुरुआत करने से पहले दीप प्रज्वलित कर और राष्ट्रीय गान गाकर कार्यक्रम की शुरुआत की गई। इस दौरान बीएड, बीए, बीटैक, डिप्लोमा, बीएससी एग्रीकल्चर एम एल एस, नर्सरिंग, एम बी ए, के सभी छात्रों प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया । इस दौरान डायरेक्टर डॉक्टर पूजा ओहरी ने बताया कि यह सम्मान समारोह का आयोजन जो बच्चे पास आउट हुए हैं उन्हें डिग्री वितरित की गई हैं और उनके बेहतर भविष्य के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी गई है। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री लालचंद में पहुंचना था लेकिन किसी कारणवश वह ना पहुंच सके ।

शिक्षा ही मनुष्य जीवन का अनमोल अंग है (Aman Bhalla Group Of Institute)

Aman Bhalla Group Of Institute
Aman Bhalla Group Of Institute

लिहाजा उनकी धर्मपत्नी मौके पर पहुंची हैं जिनका कॉलेज प्रबंधक की ओर से पूरा मान-सम्मान किया गया है । उन्होंने कहा कि इंसान अगर जीवन में कोई भी बात को थाम लेता है तो वह उसे हर हाल में पूरा करने का जतन करता है। लिहाजा शिक्षा भी मनुष्य जीवन का अनमोल अंग है जिसके बिना मनुष्य के जीवन में अधिकार है इसलिए बच्चों के सुनहरे भविष्य के लिए उनका शिक्षित होना बेहद जरूरी है।

Read Also: पर्यावरण संरक्षण का उपहार है,सात दिवसीय कैंप के चौथे दिन कॉलेज प्रांगण में स्वच्छता का कार्य चलाया गया: Cleanliness Work In College Premises

Read Also: रोहतक शहर की सदस्यता अभियान बारे मीटिंग का आयोजन जिला रोहतक पार्टी कार्यालय में किया गया: Jannayak Janata Party Office

Connect With Us : Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular