Homeराज्यOnline Fraud Cases झारखंड में सक्रिय साइबर ठगों को सिम बेचता था...

Online Fraud Cases झारखंड में सक्रिय साइबर ठगों को सिम बेचता था सिरसा का प्रदीप बब्बर

Online Fraud Cases झारखंड में सक्रिय साइबर ठगों को सिम बेचता था सिरसा का प्रदीप बब्बर

आज समाज डिजिटल, सिरसा :

Online Fraud Cases : ऑनलाइन ठगी के मामलों में बेशक सिरसा पुलिस को अभी तक कोई खास सफलता नहीं मिली हो,लेकिन तेलंगाना पुलिस अपने यहां हुई ठगी के मामले को ट्रेस करते हुए हजारों किलोमीटर दूर सिरसा पहुंची और एक व्यक्ति को गिरफ्तार करके ले गई। उक्त व्यक्ति का नाम प्रदीप बब्बर है और यह शहर के इंद्रपुरी मोहल्ले का रहने वाला है। तेलंगाना पुलिस ने का कहना है कि आरोपी को कोर्ट में पेश करके पुलिस रिमांड हासिल किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार बुधवार को तेलंगाना पुलिस की एक टीम पुलिस अधिकारी किरण रेड्डी के नेतृत्व में सिरसा पहुंची। पुलिस ने शहर थाने में (Online Fraud Cases) अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई और इंद्रपुरी मोहल्ला निवासी प्रदीप बब्बर को गिरफ्तार कर लिया। टीम इंचार्ज किरण रेड्डी ने बताया कि वह डेढ़ लाख रुपये की ऑनलाइन ठगी मामले की जांच कर रही है। जांच में पता चला कि हरियाणा के सिरसा शहर में रहने वाला प्रदीप बब्बर झारखंड में सक्रिय साइबर ठगों को सिम बेचता है।

पूछताछ करके साइबर ठगी से जुड़े गिरोह का पता लगाया

इसके बाद टीम सिरसा पहुंची और प्रदीप बब्बर को गिरफ्तार कर लिया। अभी तक की जांच में यह पता चला है कि प्रदीप बब्बर पंजाब से मोबाइल सिम लेकर आता है और सिम (Online Fraud Cases) एक्टिवेट करके झारखंड में सक्रिय साइबर ठगों को सप्लाई करता। इसके बाद साइबर ठग झारखंड से पूरे देश मेे ऑनलाइन ठगी को अंजाम देते हैं। पुलिस रिमांड के दौरान प्रदीप बब्बर से गहन पूछताछ करके साइबर ठगी से जुड़े गिरोह का पता लगाया जाएगा।

तेलंगाना पुलिस की टीम बुधवार को सिरसा आई थी। (Online Fraud Cases)  पुलिस इंद्रपुरी मोहल्ला निवासी प्रदीप बब्बर को गिरफ्तार करके ले गई है। प्रदीप बब्बर ऑनलाइन ठगी के मामले में आरोपी है।
इंस्पेक्टर बनवारी लाल,एसएचओ सिटी सिरसा।

Read Also मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सभी वर्गो के लिए एक संतुलित बजट पेश किया : रणजीत सिंह

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular