Homeराज्यMeeting Program मारवा खुर्द और मखौर स्कूल छात्रों का मिलन

Meeting Program मारवा खुर्द और मखौर स्कूल छात्रों का मिलन

Meeting Program

मिहा चैहल, बिलासपुर:

Meeting Program खंड बिलासपुर के राजकीय माध्यमिक विद्यालय मारवा खुर्द व राजकीय माध्यमिक विद्यालय मखौर के बच्चों ने मिलन कार्यक्रम में भाग लिया। इसके तहत सर छोटूराम पब्लिक स्कूल रसूलपुर में वहां के विद्यार्थियों के साथ विभिन्न खेलकूद, सांस्कृतिक और अन्य प्रकार की गतिविधियों में भाग लिया।

सर्वप्रथम मेजबान स्कूल प्रिंसिपल बेला घई ने दोनों स्कूलों के बच्चों व साथ में गए अध्यापकों का खूब आथिति सत्कार किया और बच्चों के साथ खेलों व पढ़ाई पर संवाद किया।

बच्चों व अध्यापकों ने कुन्नूर में वायुसेना के दुर्घटनाग्रस्त हेलीकॉप्टर में मारे गए सीडीएस जनरल रावत, उनकी पत्नी व अन्य सैनिकों को मरणोपरांत सलूट किया। बच्चों को तीनों सेनाओं की जानकारी दी गयी।

इसके पश्चात बच्चों ने बैलून डांस, रस्साकशी, वॉलीबाल में खूब जोर आजमाइश की उपस्थित अध्यापकों ने उन्हें खेल भावना के साथ खेलने के महत्त्व के बारे बताया व बच्चों का आपसी संवाद भी कराया इसके पश्चात अध्यापकों ने भी रस्साकशी में हाथ आजमाए व बच्चों के साथ मिलकर अनेक प्रकार की गतिविधियां की।

मखौर स्कूल के मुख्याध्यापक श्री सुरेश कुमार, श्री राकेश कुमार, श्री ओमप्रकाश व मारवा-खुर्द स्कूल के श्री इंचार्ज नरेश बक्शी व विनोद मोहड़ी ने भी सभी बच्चों के साथ खूब संवाद किया व उनके साथ मिलन कार्यक्रम का आनन्द लिया। अंत मे भाग लेने वाले सभी बच्चों के चाय-पान के साथ कार्यक्रम का समापन किया गया। मेजबान स्कूल के बच्चों व अध्यापक-गण का सहयोग भी सराहनीय रहा।

Also Read : Sharjah New Weekend Days : UAE में कर्मचारियों को मिलेगा ढाई दिन का वीक ऑफ, 1 जनवरी 2022 से नया नियम होगा लागू

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular