Homeहरियाणायमुनानगरअकेली बुजुर्ग महिलाओं से करता था स्नेचिंग, सीआईए टू ने पकड़ा :...

अकेली बुजुर्ग महिलाओं से करता था स्नेचिंग, सीआईए टू ने पकड़ा : Snatching From Elderly Womens

प्रभजीत सिंह लक्की, यमुनानगर:
Snatching From Elderly Womens : अपराधिक मामलों को सुलझाने का जिम्मा पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल ने सीआईए टू की टीम को दिया हुआ है। सीआईए टू का नेतृत्व सब इंस्पेक्टर महरूफ अली कर रहे है। जिले में बढ़ रहे स्नेचिंग के मामलों पर रोक लगाने के लिए एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसने बुजुर्ग महिलाओं से स्नेचिंग की है।

मोटरसाइकिलें भी बरामद Snatching From Elderly Womens

इसके अलावा आरोपी से चोरी की तीन मोटरसाइकिल भी बरामद हुई है आरोपी ने अब तक कुल 7 वारदातों का खुलासा किया है। आरोपी को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। आरोपी पहले स्नेचिंग के मामले में सजायाफ्ता है।

आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा Snatching From Elderly Womens

सीआईए इंचार्ज महरूफ अली ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली कि चोरी की बाइक पर एक युवक इंडस्ट्रीज एरिया में वारदात की फिराक में घूम रहा है। सब इंस्पेक्टर मोहन वालिया एएसआई उमेश राठौर आजाद विपिन कुलदीप सुनील की टीम का गठन किया गया। टीम ने इंडस्ट्री एरिया में जाकर वहां बाइक सहित काबू किया पूछताछ में जिसकी पहचान जानकीनगर सहारनपुर रोड निवासी अजय के नाम से हुई।

आरोपी से जो बाइक बरामद की गई है। वह बाइक भी उसने सितंबर माह में चोरी की। आरोपी से पूछताछ में चोरी व स्नेचिंग के साथ मामलों का खुलासा हुआ है आरोपी को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस की यह बड़ी कामयाबी बताई जा रही है।

ये वारदातें सुलझीं Snatching From Elderly Womens

इंचार्ज महरूफ अली ने बताया कि आरोपी अजय ने पहले सिविल हस्पताल जगाधरी से सितंबर माह में बाइक चोरी की उसके बाद उसने उसी बाइक पर स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम दिया। 29 दिसंबर 2021 में प्रोफेसर कॉलोनी में बुजुर्ग महिला के गले से सोने की चेन स्नेचिंग की। 10 जनवरी को सेक्टर 17 हुडा मे घर के बाहर बैठी बुजुर्ग महिला के कानों की बालियां झपट ली।

जिससे महिला को चोट भी आई। 11 जनवरी को दुर्गा कॉलोनी जगाधरी में गली में बैठी बुजुर्ग महिला के कानों से फिर से सोने की बालियां छीन ली। इसके अलावा 12 जनवरी को प्रेम नगर मुंडा माजरा में पैदल जा रही महिला के गले से सोने की चेन झपटने की कोशिश की, लेकिन झपट नहीं पाया और फरार हो गया।

इसके अलावा आरोपी ने 11 जनवरी को ही कमानी चौक स्थित बैंक के बाहर से बाइक चोरी की। एक बाइक उसने जनवरी माह में ही थाना शहर यमुनानगर एरिया से चोरी की। आरोपी से कुल 7 वारदातों का खुलासा हुआ है।

कर रहे हैं जांच Snatching From Elderly Womens

इंचार्ज का कहना है कि आरोपी 2017 में भी स्नेचिंग के मामले में गिरफ्तार किया गया था। आरोपी को उस मामले में 5 साल की सजा हो रखी है और वह हाईकोर्ट से जमानत पर है आते ही फिर से वारदातें करने शुरू कर दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Snatching From Elderly Womens

READ ALSO : Pir Budhu Shah पीर बुधु शाह के जन्म स्थान को सहेजने का प्रयास होगा : मनोहर लाल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments