Homeहरियाणायमुनानगरबोतल में तेल डालने से मना किया तो पेट्रोल पंप कर्मियों पर...

बोतल में तेल डालने से मना किया तो पेट्रोल पंप कर्मियों पर युवकों ने किया हमला

प्रभजीत सिंह लक्की, यमुनानगर :
  • पुलिस ने किया विभिन्न धाराओं में केस दर्ज
  • फोटो कैप्शन पेट्रोल पंप पर मारपीट करते युवक व मारपीट करने वाले युवक को थाने ले जाती पुलिस
बोतल में तेल डालने से मना करने पर पेट्रोल पंप कर्मियों पर तीन-चार युवकों ने हमला बोल दिया। आरोप है कि हमलावर पेट्रोल पंप के सेल्समैन से भी करीब छह हजार रुपये भी छीनकर ले गए। हमलावरों में एक ही पहचान रामपुरा कालोनी निवासी कनिक के रूप में हुई है। पुलिस ने पेट्रोल पंप के मैनेजर बलिंद्र सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया है।
सेक्टर 17 स्थित प्रेरक फिलिंग स्टेशन 24 घंटे खुला रहता है। इस पर कुरुक्षेत्र के गांव बड़शामी निवासी बलिंद्र सिंह मैनेजर हैं। रात को पेट्रोल पंप पर संजय, राहुल, विशाल और अभि की ड्यूटी थी। रात को कर्मचारियों से हिसाब कर बलिंद्र सिंह घर जाने लगा, तभी करीब पौने 11 बजे डिस्कवर बाइक पर एक युवक आया और सेल्समैन संजय को बोतल में तेल डालने के लिए कहने लगा।

आरोपितों ने सेल्समैन संजय के साथ मारपीट की

जिस पर संजय ने मना कर दिया। आरोप है कि बोतल में तेल डालने से मना करने पर आरोपित ने गाली गलौज की। फिर उसने फोन कर तीन-चार युवकों को बुला लिया। इन आरोपितों ने सेल्समैन संजय के साथ मारपीट की। उससे करीब छह हजार रुपये भी छीन लिए। वहीं कर्मियों की सूचना पर डायल 112 की गाड़ी पहुंची, लेकिन तब तक आरोपित भाग निकले। एक युवक को पुलिसकर्मियों ने पकड़ा, लेकिन जब पुलिस जांच कर रही थी, तो वह चकमा देकर निकल गया। बाद में सेक्टर 17 थाना की पुलिस पहुंची।
सेक्टर 17 थाना प्रभारी रामपाल ने बताया कि मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर आरोपितों की पहचान की जा रही है। उन्हें जल्द पकड़ा जाएगा। जो आरोपित डायल 112 की टीम के पास से भागा है। उसकी भी जांच की जा रही है।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular