Homeहरियाणासोनीपतट्रक से टकराई स्कूल बस, 30 में से 12 बच्चे घायल, ड्राइवर...

ट्रक से टकराई स्कूल बस, 30 में से 12 बच्चे घायल, ड्राइवर भी जख्मी

आज समाज डिजिटल, सोनीपत:
सोनीपत में रुक्मिणी देवी स्कूल की बस एक ट्रक से टकरा गई। इसमें 30 बच्चे सवार थे। इनमें से 12 बच्चे घायल हो गए। ड्राइवर को भी चोटें आई हैं। ड्राइवर समेत 5 बच्चों को अस्पताल में दाखिल कराया है। हादसे की सूचना मिलते ही अभिभावकों ने स्कूल की ओर दौड़ना शुरू कर दिया।

स्कूल पहुंचने पर ही हुआ हादसा

रुक्मिणी देवी स्कूल की बस बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी। चालक हाईवे पर सामने से आकर बस को स्कूल के अंदर ले जाने लगा तो तभी ट्रक ने बस को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बस में बच्चों की चीख पुकार शुरू हो गई। स्कूल का स्टाफ मौके पर पहुंचा और घायल बच्चों को दूसरी बस से एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

ट्रक का चालक हिरासत में

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया। बस में 30 विद्यार्थी सवार थे। इनमें से 12 घायल हो गए। घटना का पता लगते ही अभिभावक स्कूल में पहुंचे। कई अभिभावक अपने घायल बच्चों को दूसरे अस्पतालों में ले गए। पुलिस ने ट्रक चालक से पूछताछ करने के साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है।

पूछताछ के बाद पता लगेगी गलती: पुलिस

बहालगढ़ थाना प्रभारी इंस्पेक्टर ऋषिकांत ने बताया कि हादसा किसकी गलती से हुआ है, यह बस चालक से पूछताछ के बाद ही पता चल सकेगा। फिलहाल ट्रक व चालक को हिरासत में लिया गया है। बस चालक के आने के बाद उससे पूछताछ की जाएगी। इसकी भी गलती होगी, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : दोस्त को उतारा मौत के घाट फिर किए टुकड़े, कारण 25 हजार रुपये का लेनदेन

ये भी पढ़ें : बिजली संकट, तीन यूनिटों में उत्पादन बंद, बढ़ी मांग

ये भी पढ़ें : अंबाला में मिले हैंड ग्रेनेड का संबंध भी करनाल में पकड़े आतंकियों से जुड़े

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular