Homeहरियाणासिरसासामाजिक संस्था रोटरी क्लब ने अस्पतालों को उपलब्ध करवाई 5 ईको एंबूलेंस

सामाजिक संस्था रोटरी क्लब ने अस्पतालों को उपलब्ध करवाई 5 ईको एंबूलेंस

सतीश बंसल, सिरसा:

रोटरी क्लब 3090 के तत्वावधान में रोटरी क्लब सिरसा मेन की तरफ से जनता अस्पताल में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में श्री तारा बाबा कुटिया के मुख्य सेवक गोबिंद कांडा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। पूर्व जनपद गवर्नर राजीव गर्ग ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की। इस दौरान रोटरी क्लब के ग्लोबल ग्रांट के अंतर्गत जनता अस्पताल को 4 व्हीलचेयर व 1 एंबुलेंस, मोगा के अस्पताल को एक एंबुलेंस, गंगानगर के अस्पताल को दो एंबुलेंस व मानसा के अस्पताल को एक एंबुलेंस भेंट की गई।

इस सिलसिले में प्रोजेक्ट चेयरमैन रमेश सुरतिया व कोर्डिनेटर प्रेम अग्रवाल ने बताया कि रोटरी क्लब ने समाजहित मुहिम को बढ़ावा देते हुए गोबिंद कांडा के हाथों से पांच एंबुलेंस व चार व्हीलचेयर अस्पतालों को भेंट की है। मौजूदा दौर में स्वास्थ्य सेवाएं दुरुस्त रहें, इस दिशा में क्लब ने यह कदम उठाया है। प्रधान नवजीवन बांसल ने आए हुए अतिथियों का आभार जताया। मंच संचालन वेद प्रकाश लखोटिया ने किया।

इस मौके पर मौजूद

इस मौके पर डिस्ट्रिक गर्वनर गुलबहार सिंह, अश्विनी सचदेवा, धर्मवीर गर्ग, सचिव प्रेम जैन, कोषाध्यक्ष रुपेश बांसल, देवेंद्र बांसल, भीम सिंगला, सुरेश गोयल, रमेश गर्ग, संजीव गर्ग, भूपेंद्र गुप्ता, प्रवीन गर्ग, मनोज गोल्याण, गुलशन वधवा, राहुल शर्मा, आशीष शर्मा, सुरेश शर्मा, बीडी वर्मा, सुखप्रीत सिंह ढिल्लों, एनके गुप्ता व प्रवीन नरूला भी मौजूद थे।

ये भी पढ़े: खेल प्रतियोगिताओं में छाए आई जी स्कूल के खिलाड़ी

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular