Homeहरियाणासिरसामिसेज इंडिया फैशनिस्टा-2022 चुने जाने पर डा. कृतिका खुंगर का किया सम्मान

मिसेज इंडिया फैशनिस्टा-2022 चुने जाने पर डा. कृतिका खुंगर का किया सम्मान

सतीश बंसल, सिरसा:

  • बनी वूमेन डेडिकेशन की ब्रांड एंबेस्डर

एनसीआर में आयोजित मिस-मिसेज फैशनिस्टा-2022 में मिसेज फैशनिस्टा चुनी गई डा. कृतिका खुंगर के सम्मान में वूमेन डेडिकेशन की ओर से सम्मान समारोह आयोजि त किया गया। कार्यक्रम में इन्नर व्हील क्लब की सदस्या मधु मेहता ने भी शिरकत की। कार्यक्रम में डा. कृतिका खुंगर के पिता राजकुमार खुंगर, माता मधु खुंगर, भाई इशान खुंगर, भाभी हितेषी खुंगर, पति रूपिंद्र सचदेवा आदि मौजूद रहे। इस मौके पर वूमेन डेडिकेशन की ओर से डा. कृतिका खुंगर को वूमेन डेडिकेशन का ब्रांड अंबेस्डर भी चुना गया। बेटी की उपलब्धि से गदगद पिता राजकुमार खुंगर व माता मधु खुंगर ने कहा कि उन्हें अपनी बेटी की सफलता पर गर्व है। जो लोग बेटियों को बोझ समझते है, उनके लिए हमारी बेटी ने एक अनूठा उदाहरण प्रस्तुत कर ऐसे लोगों को सोचने पर मजबूर किया है।

कृतिका ने अभिभावकों के सहयोग व अपनी मेहनत से जो मुकाम हासिल किया

आज बेटियां बोझ नहीं है, जरूरत है, उन्हें अच्छे संस्कार देने की और बेटों के बराबर हक देने की। डा. कृतिका खुंगर के भाई इशान व भाभी हितेषी ने कहा कि कृतिका ने अभिभावकों के सहयोग व अपनी मेहनत से जो मुकाम हासिल किया है, वो काबिले तारीफ है और उन्हें उसकी उपलब्धि पर नाज है। डा. कृतिका के पति रूपिंद्र सचदेवा ने कहा कि एक महिला के लिए घर को संभालने के साथ-साथ इस प्रकार की प्रतियोगिताओं में भाग लेना अपने आप में बेमिसाल है। कृतिका ने न केवल अपने घर को बखूबी संभाला, बल्कि प्रतियोगिता में प्रतिभागिता के साथ-साथ जॉब को भी साथ में बेहतर तरीके से चलाया।

नारी किसी क्षेत्र में पुरूषों से पीछे नहीं

जब डा. कृतिका खुंगर से फैशन के बारे में रूचि को लेकर पूछा गया तो उन्होंने बताया कि फैशन हर लड़की व महिला में होता है। अगर एक महिला व लड़की ये दिल से महसूस करे कि वो सुंदर है तो इससे बड़ी सुंदरता और कुछ नहीं हो सकती। उन्होंने कहा कि आज नारी किसी क्षेत्र में पुरूषों से पीछे नहीं है। जरूरत है दृढ़ आत्मविश्वास के साथ आगे बढऩे की। इस मौके पर इन्नर व्हील क्लब की सदस्या मधु मेहता ने कहा कि डा. कृतिका खुंगर ने न केवल सिरसा का नाम रोशन किया है, बल्कि नारी समाज को भी गौरवांवित किया है। उन्होंने महिलाओं से आह्वान किया कि वे भी अपनी रूचि के अनुसार क्षेत्र का चुनाव करें, ताकि आगे चलकर अपने परिवार व जिले का नाम रोशन कर सकें।

ये भी पढ़े: किसी भी राजनीतिक दल ने गौ हत्या बंद करने के लिए नहीं किया काम : निश्चलानंद जी महाराज

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular