Homeहरियाणासिरसाशहीद निशान सिंह के श्रद्धांजलि समारोह में 15 पंचायतों को किया सम्मानित

शहीद निशान सिंह के श्रद्धांजलि समारोह में 15 पंचायतों को किया सम्मानित

सतीश बंसल, सिरसा:

गांव भावदीन में शहीद निशांत सिंह का श्रद्धांजलि समारोह बड़ी धूमधाम से मनाया गया। इस श्रद्धांजलि समारोह में लगभग इलाके के करीब 15 सरपंचों ने भाग लिया। शहीद निशांत सिंह के पिता सेवा सिंह ने श्रद्धांजलि समारोह में पहुंचने पर सभी का तहदिल से धन्यवाद किया।

गांव को नशा मुक्त करने के लिए अभियान चलाएंगे

अपने बेटे को याद करके वे भावुक भी हुए और उन्होंने आए हुए सभी सरपंचों को सिरोपा व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया और सभी ग्राम पंचायत के सभी सरपंचों से वचन लिया के आने वाले 5 सालों में शहीदों के सपनों को साकार करते हुए पूरी ईमानदारी से काम करेंगे और अपने-अपने गांव को नशा मुक्त करने के लिए अभियान चलाएंगे। मंच की अध्यक्षता मास्टर कुलदीप सिंह ने की और आए हुए सभी सरपंचों ने वायदा किया कि वे अपना काम पूरी ईमानदारी से करेंगे। इस मौके पर कुलदीप सिंह ने बताया कि निशान सिंह जैसे नौजवान जो देश के लिए अपनी जान कुर्बान कर देते हैं, वह लोगों के दिलों में सदा के लिए अमर हो जाते हैं। निशान सिंह जैसे वीर जवानों की कुर्बानी कभी भी व्यर्थ नहीं जाती। आज अगर हम आजादी से सांस ले रहे हैं तो निशान सिंह जैसे जवानों की वजह से ही। उन्होंने निशान सिंह के माता-पिता का भी तहदिल से धन्यवाद किया कि उन्होंने निशान सिंह जैसे वीर जवान को जन्म देकर देश का नाम रोशन किया।

इस मौके पर स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया

इस मौके पर सरपंच गुरुदेव सिंह, सरपंच गुरमीत सिंह, लखविंदर सिंह सरपंच पतली डाबर, रिंकू सिंह सरपंच बगुवाली, मुकेश कुमार सरपंच, हरदीप सरपंच, हरपाल सरपंच, रोहतास सरपंच, सतीश सरपंच, गुरदीप नाथ सरपंच, मिल्ख राय सरपंच, सुखा सिंह सरपंच, रामस्वरूप सरपंच, बृजेश कुमार, सरपंच मगर सिंह और ग्राम पंचायत भावदीन के सभी पंचों सतनाम सिंह, जगजीत सिंह, रवि कुमार, रमनदीप कौर, बघेल सिंह, राजवीर कौर, बूटा सिंह, सुनीता रानी, कुलदीप सिंह, लक्ष्मीबाई, मुक्त, हरिलाल, चंद्रपाल कौर, बलविंदर सिंह, सर्वजीत कौर को भी स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

ये भी पढ़े: समाज व राष्ट्र की उन्नति के लिए शिक्षित होना अति आवश्यक है: यशपाल शर्मा

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular