HomeहरियाणारोहतकSuicide by Shooting Himself पीएसओ ने लाइसेंसी रिवाल्वर से पहले भाभी को...

Suicide by Shooting Himself पीएसओ ने लाइसेंसी रिवाल्वर से पहले भाभी को गोली मारी,200 मीटर दूर जाकर चाची पर किया हमला,अंत में अपनी ही रिवाल्वर से दी जान

प्रवीन दतौड़,सांपला

Suicide by Shooting Himself: रोहतक के गांव गांधरा से शुक्रवार दिल दहलाने वाला मामला सामने आया। गांव के ही करीब 45 वर्षीय रमेश ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से पहले रसोई में काम कर रही करीब 48 वर्षीय भाभी उर्मिला पर फायर कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

Read Also: Self Defense Tricks: छात्राओं को सिखाए आत्मरक्षा के गुर

सरपंच की सास को मारी गोली Suicide by Shooting Himself

Suicide by Shooting Himself

इसके बाद आरोपी रिवाल्वर को हवा में लहराते हुए 3 गली पार कर करीब 200 मीटर दूर सरपंच रजनी के मकान पर पहुंचा। सरपंच रजनी रमेश को आता देख घर के अंदर घुस गई, जबकि उसकी सास चंद्रकलां भागने में कामयाब नहीं हो सकी। आरोप है कि रमेश ने चंद्रकलां पर भी फायर कर दिया। इसके बाद आरोपी ने अपनी कनपटी पर रिवाल्वर रख आत्महत्या करने का प्रयास किया। तीनों घायलों को ग्रामीणों ने रोहतक पीजीआई व खेड़ीसाध स्थित एक नीजि हस्पताल पहुंचाया। इसी बीच ग्रामीणों ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही सांपला थाना प्रभारी व एफएसएल इंचार्ज मौके पर पहुंची ।

Read Also: Statement Of Chief Minister Regarding Change The Religion इच्छापूर्वक धर्म परिवर्तन के लिए किया जा सकता है आवेदन : मुख्यमंत्री

बेरोजगारी से था परेशान Suicide by Shooting Himself

पुलिस घायल उर्मिला के पति पूर्व सैनिक कृष्ण की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी। वहीं ग्रामीणों का कहना है कि रमेश कई दिनों से मानसिक परेशानी का शिकार था। पहले वह सरपंच रजनी के पति सोनू पहलवान के साथ रहता था। लेकिन पिछले काफी दिनों ने दोनों के बीच बातचीत बंद थी। कोरोना संक्रमण के चलते रमेश की पीएसओ वाली नौकरी भी चली गई थी। जिस कारण वह अब बेरोजगारी से भी परेशान हो रहा था।

जिले में लगातार बढ़ रहा अपराध का ग्राफ Suicide by Shooting Himself

रोहतक में आपराधिक मामले लगातार बढ़ रहे हैं। पिछले दिनों चाकू मारकर हत्या करने से लेकर गोली मारकर कर मौत के घाट उतारने के कई मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला गांधरा गांव का है जहां पहले व्यक्ति ने दो महिलाओं को गोली मारी और फिर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस घटना में दोनों महिलाए घायल है जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भर्ती करवाया है। दरअसल मामला गांव गाधरा का है,जहां रमेश नाम के व्यक्ति ने अपनी भाभी उर्मिला व गांव की सरपंच रजनी की सांस चंद्रकला उर्फ चंद्रो को घर में घुस पेट में गोली मार दी। जिसके बाद रमेश ने खुद को गोली मारी ली। रमेश की मौके पर मौत हो गई।

Also Read : Russia Attacks Ukraine Day 8 जर्मनी ने मदद को बढ़ाए हाथ, यूक्रेन को देगा 2,700 मिसाइलें

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular