Homeहरियाणारोहतकटाईम्स इंटरनेशनल स्कूल में धूमधाम से मनाया गया हरियाणा दिवस

टाईम्स इंटरनेशनल स्कूल में धूमधाम से मनाया गया हरियाणा दिवस

रवि मालिक, रोहतक:

गांव किसरेंटी स्थित टाईम्स इंटरनेशनल स्कूल में हरियाणा दिवस के अवसर पर हरियाणा जीके क्विज कॉन्टेस्ट एवं विभिन्न सांस्कृतिक गतिविधियों का आयोजन किया गया। जिसमें ना केवल बच्चों ने बल्कि उनके माता-पिता व अभिभावकों ने भी बढ़ चढक़र भाग लिया। इस अवसर पर महिलाओं के लिए भी विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित की गई जिनमें से हरियाणवी डांस, हरियाणवी ड्रेस एवं मटकी रेस प्रमुख थी। इन प्रतियोगिताओं में लगभग 40 से अधिक महिलाओं ने भाग लिया।

प्रतियोगिताओं के परिणाम

प्रतियोगिताओं में विजयी रही महिलाओं के क्रमश हरियाणवी ड्रेस कंपीटीशन में प्रथम नीरज राणा एवं नृत्य में किरण, मटकी रेस प्रतियोगिताओं में प्रथम स्थान रूबी एवं द्वितीय मनीषा, हरियाणवी नृत्य प्रतियोगिता में प्रथम रूबी एवं द्वितीय सुशील रही। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि प्रमिला चौधरी रही जो एक जानी-मानी समाजसेविका है।

प्रमिला चौधरी ने इस अवसर पर महिलाओं का उत्साह बढ़ाया एवं उन्हें हरियाणवी संस्कृति को बचाने और अपने बच्चों को पुरानी संस्कृति से अवगत कराने की भी प्रेरणा दी। निदेशक नरेंद्र तोमर एवं प्रिंसिपल संगीता तोमर द्वारा कार्यक्रम में भाग लेने वाले सभी बच्चों एवं प्रतिभागियों को विभिन्न पुरस्कार प्रदान करके उनका हौसला बढ़ाया एवं भविष्य में भी उन्हें बढ़ चढक़र आगे आने की प्रेरणा दी।

ये भी पढ़ें : लोकतंत्र के उत्सव में जोश व उत्साह से निभाई भागीदारी

ये भी पढ़ें : डीएलएस की ओर से हरियाणा सीनियर सेकेंडरी स्कूल नारनौल में जागरूकता रैली का आयोजन

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular