Homeहरियाणापानीपतआर्य कॉलेज में आयोजित हुई शब्द लिटरेचर फन क्विज प्रतियोगिता

आर्य कॉलेज में आयोजित हुई शब्द लिटरेचर फन क्विज प्रतियोगिता

आज समाज डिजिटल, पानीपत: 

शनिवार को आर्य पीजी कॉलेज के अंग्रेजी विभाग तत्वावधान में लिटरेचर फन क्विज प्रतियोगिता आयोजित करवाई गई। प्रतियोगिता में यूजी के विद्यार्थियों के साथ-साथ पीजी के विद्यार्थियों ने भी भाग लिया।

इन प्रतियोगिताओं में विद्यार्थियों ने बड़े उत्साह के साथ भाग लिया

अंग्रेजी विभाग की विभागाध्यक्ष डॉ. अनुराधा सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि अंग्रेजी विभाग ने फोनेटिक ट्रांसक्रिप्शन, मिस्पेल्ड वर्ड व वर्ड जंबल रेस प्रतियोगिताएं आयोजित कराई गई। प्रतियोगिता आयोजित करवाने का मुख्य उद्देश्य ये था कि विद्यार्थियों को मनोरंजक तरीके से अंग्रेजी भाषा का ज्ञान करवाया जाए। उन्होंने बताया की विद्यार्थियों ने बड़े चाव से इन प्रतियोगिताओं में भाग लिया व अंग्रेजी भाषा और उसकी व्याकरण को विस्तार से जाना। उन्होंने बताया कि टीम सी ने प्रथम स्थान, टीम डी ने द्वितीय स्थान, टीम ए ने तृतीय स्थान व टीम बी ने सांत्वना पुरस्कार हासिल किया।

वहीं डॉ. मीनल तालस ने कहा कि इस प्रकार की प्रतियोगिता में विद्यार्थियों को बढचढ कर भाग लेना ऐसी प्रतियोगिताओं से विद्यार्थियों के साथ-साथ प्राध्यापकों भी कुछ नया सीखने को मिलता है। इस अवसर पर डॉ. सोनिया सोनी, प्राध्यापिका सुमन शिंगला, प्राध्यापक अकरम खान,प्राध्यापिका सुधी कपूर सेठी, ज्योति, एकता, श्रुती अग्रवाल समेत अन्य सभी स्टाफ सदस्य मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : नेशनल पार्क से निकलकर कलेसर गांव में घुसा जंगली हाथी

ये भी पढ़ें : आर्ट ऑफ लिविंग संस्था कैथल द्वारा धूमधाम से किया गया भगवान श्री गणेश प्रतिमा का विसर्जन

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular