Homeहरियाणापलवलइधर पुलिस गई, उधर चलीं गोलियां, बेटे की मौत

इधर पुलिस गई, उधर चलीं गोलियां, बेटे की मौत

आज समाज डिजिटल, Palwal News: पलवल के मुंडकटी थाना क्षेत्र में बाइक सवार तीन लोगों ने पिता-पुत्र को गोली मार दी। इससे पुत्र की मौत हो गई और पिता घायल हो गया। पिता को फरीदाबाद के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया हे। पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें : 50 करोड़ के लिए हुई थी फायरिंग, पूरे गैंग का हरियाणा पुलिस ने किया यह हाल

पुलिस के जाने के 20 मिनट बाद हमला

डीएसपी रतनदीप बाली ने बताया कि औरंगाबाद गांव निवासी नरेंद्र ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसके पिता भारत और भाई सुमित सुबह खेतों पर काम करने गए थे। इसी दौरान गांव निवासी ललित का फोन पीड़ित के भाई सुमित के पास आया। वह गाली देकर जान से मारने की धमकी देने लगा। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को टोल फ्री नंबर 112 पर दी। 10 मिनट बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के जाने के 20 मिनट बाद ही ललित सुमित और सुंदर हथियारों से लैस होकर आए और सुमित को गोली मार दी। आरोपी पीड़ित के पीछे भी भागे लेकिन जान बचाकर वह अपने पिता के पास पहुंचा तो देखा पिता भारत को पहले ही गोली मारी हुई थी। वह बेहोशी की हालात में पड़ा था।

पिता फरीदाबाद रेफर, केस दर्ज, जांच शुरू

वह परिजनों की मदद से अपने भाई और पिता को उपचार के लिए लेकर जिला नागरिक अस्पताल पहुंचा, यहां डाक्टरों ने सुमित को मृत घोषित कर दिया। पिता भारत की गंभीर हालात देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद फरीदाबाद के लिए रेफर कर दिया। पीड़ित का आरोप है कि इस हत्याकांड में ललित की मां रामवती का भी हाथ है। डीएसपी रतनदीप बाली ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम करा दिया। आरोपी फरार हैं, गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें : अगले तीन दिन तक तपाएगा नौतपा, 2 डिग्री पारा बढ़ेगा

ये भी पढ़ें : भानोखेड़ी स्कूल में बांटी पीसीए टूलकिट

ये भी पढ़ें : इब दिल्ली की सड़कों पर दिखैगा म्हारी छोरियों का दम

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular