Homeहरियाणामहेंद्रगढ़ठेके में पेट्रोल डालकर आग लगाने के मामले मे एक ओर आरोपित...

ठेके में पेट्रोल डालकर आग लगाने के मामले मे एक ओर आरोपित गिरफ्तार

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़:

  • मामले में अब तक चार आरोपितों को किया गया है गिरफ्तार

महेंद्रगढ़ के गांव बेरी में शराब के ठेके को आग लगाने व मारपीट करने के मामले में सीआईए नारनौल की टीम ने एक ओर आरोपित को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपित की पहचान नरेश वासी खैरोली के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपित को महेंद्रगढ़ क्षेत्र से पकड़ा है। इस मामले में पुलिस तीन आरोपितों मंजीत उर्फ धोलू वासी नीची भांडौर, संजय उर्फ साजिया वासी नीची भांडौर और महेंद्र उर्फ पप्पू वासी खैरोली को पहले गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस ने मामले में जांच करते हुए पता लगाया कि उधार में बियर देने से मना करने पर आपस में हुई कहासुनी को लेकर आरोपितों ने वारदात को अंजाम दिया था। आरोपितों ने शराब के ठेके में पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपित

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि ऊंची भांडोर निवासी विकास ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि वह गांव बेरी के शराब ठेके पर बतौर सेल्समैन कार्य करता है। 15 जुलाई की रात को 9:30 बजे वह खुद, तूफान सिंह और कुलदीप ठेका पर हाजिर थे। उसी समय निची भांडोर निवासी मंजीत, संजय उर्फ साजिया सहित अन्य तीन-चार लोग सफेद रंग की बोलेरो कैंपर में आए और ठेका से उधार में बियर मांगी। तूफान सिंह ने बियर देने से मना कर दिया। इस पर मंजीत व संजय ने ठेके के अंदर आकर गाली-गलौच की और तूफान सिंह ने उन्हें ठेके से बाहर निकाल दिया। उक्त लोग जान से मारने की धमकी देकर चले गए। उसके बाद मध्य रात्रि को उसी कैंपर व डिजायर गाड़ीमें मंजीत व संजय सहित तीन-चार अन्य लोग आ गए। उस समय ठेके में तूफान सिंह सो रहा था। मंजीत व संजय ने हाथ में पेट्रोल की बोतल ली हुई थी। ठेके के अंदर पेट्रोल डाल दिया और आग लगा दी, जिससे तूफान को आग लग गई। इसके बाद इन लोगों ने कैंपर गाड़ी से ठेके को टक्कर मारी व लोहे की राड से ठेके के अंदर तोड़-फोड़ की। तूफान अपनी जान बचाने के लिए वहां से भाग कर अपने घर चला गया और अपने भाई राजेश को बुलाकर अपना इलाज करवाने के लिए सरकारी अस्पताल महेंद्रगढ़ पहुंच गया। वहां चिकित्सकों ने उसे उपचार देने के बाद आगामी उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने मामले को संज्ञान में लेते हुए थाना सदर महेंद्रगढ़ और सीआईए को आरोपितों को जल्द से जल्द पकड़कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए। जिनके तहत मामले में कार्रवाई करते हुए सीआईए नारनौल की टीम ने ठेके में आग लगाने की वारदात को अंजाम देने में शामिल तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ करते हुए उनके पास से वारदात में प्रयोग की गई गाड़ी बरामद की थी। इस मामले में पुलिस ने एक ओर आरोपित नरेश को गिरफ्तार किया है। जिसे न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें : हरियाणा के राज्यपाल तथा महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के कुलाधिपति बंडारू दत्तात्रेय ने विश्वविद्यालय में नव-निर्मित फैकल्टी डेवलपमेंट सेंटर (एफडीसी) भवन का उद्घाटन किया

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular