Homeहरियाणामहेंद्रगढ़स्पेशल स्टाफ महेंद्रगढ़ की टीम ने एक युवक को अवैध हथियार सहित...

स्पेशल स्टाफ महेंद्रगढ़ की टीम ने एक युवक को अवैध हथियार सहित किया गिरफ्तार Arrested A young Man With Weapon

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़ :
Arrested A young Man With Weapon : महेंद्रगढ़ स्पेशल स्टाफ की पुलिस टीम ने अवैध हथियार रखने के आरोपितों पर कार्रवाई करते हुए महेंद्रगढ़ जिले के पाली क्षेत्र से एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपित से पुलिस ने एक देशी पिस्टल और तीन जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। गिरफ्तार किए गए। आरोपित की पहचान हिम्मत वासी सेका के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ थाना सदर महेंद्रगढ़ में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है। आरोपित को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

यह भी पढ़ें:गर्मी राहत के लिए बनते हैं बांके बिहारी के स्पेशल फूल-बंगले 

सूचना प्राप्त होते ही पुलिस ने करी कार्यवाही (Arrested A young Man With Weapon)

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि विक्रांत भूषण आईपीएस पुलिस अधीक्षक महेंद्रगढ़ के कुशल नेतृत्व और मार्गदर्शन में जिला महेंद्रगढ़ पुलिस द्वारा विशेष अभियान अवैध हथियार धारकों की धरपकड़ के लिए चलाया हुआ है। इसी मुहिम के अंतर्गत स्पेशल स्टाफ महेंद्रगढ़ की टीम गश्त के दौरान थाना सदर महेंद्रगढ़ क्षेत्र में मौजूद थी। उसी समय टीम को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि पाली बस अड्डा पर एक युवक अवैध हथियार लिए खड़ा है। अगर तुरंत रैड की जाए तो आरोपित को अवैध हथियार सहित पकड़ा जा सकता है।

आरोपित से एक देशी पिस्टल और तीन जिंदा रौंद बरामद (Arrested A young Man With Weapon)

सूचना मिलते ही स्पेशल स्टाफ की टीम द्वारा तुरंत मौके पर दबिश दी गई और एक युवक को काबू कर लिया गया। काबू किए गए युवक की तलाशी लेने पर एक देशी पिस्टल और तीन जिंदा रौंद बरामद हुए। पुलिस ने अवैध हथियार को जब्त कर लिया और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम हिम्मत उपरोक्त बताया। आरोपित के खिलाफ थाना सदर महेंद्रगढ़ में मामला दर्ज कर कार्रवाई करते हुए आज अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है। (Latest Mahendragarh News) रिमांड के दौरान आरोपित से अवैध हथियार के बारे में पूछताछ की जाएगी।

आरोपित लूट और हत्या के मामलों में था वांछित, काफी समय से चल रहा था फरार (Arrested A young Man With Weapon)

पुलिस ने जांच करते हुए पता लगाया कि आरोपित पर पहले भी मारपीट, लड़ाई-झगड़े और आर्म्स एक्ट के तहत मामले दर्ज हैं। पुलिस ने पता लगाया कि आरोपित लूट और हत्या के मामले में वांछित अपराधी है, जो काफी समय से फरार चल रहा था।

यह भी पढ़ें  हर कोई माने रामभक्त हनुमान जी को Ram Bhagat Hanuman ji

यह भी पढ़ें : एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहे युवक ने अपने ही पिता की रिवाल्वर से मारी खुद को गोली Young Man Shot Himself

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular