Homeहरियाणामहेंद्रगढ़ग्राम सचिवालय में आधार का काम आज से Aadhar Work In Village...

ग्राम सचिवालय में आधार का काम आज से Aadhar Work In Village Secretariat

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़:
Aadhar Work In Village Secretariat  : महेंद्रगढ़ क्षेत्र के लगभग दस गांवों से अधिक लोगों को अब आधार कार्ड बनवाने, आधार कार्ड में हुई गलती को ठीक करवाने सहित अन्य ऑनलाइन सुविधाओं के लिए अब शहर के चक्कर नहीं लगाने पड़ेगें। गांवों में ही उनकों सभी प्रकार की सुविधा उपलब्ध हो पाएगी।

10 से अधिक गांवों को होगा फायदा (Aadhar Work In Village Secretariat)

प्राप्त जानकारी के मुताबिक खेडकी मोड़ के नजदीक ग्राम सचिवालय नांगल सिरोही में जिला प्रशासन ने आधार केंद्र को सुचारू रूप से खोलने की अनुमति दे दी है। इस पर चार मार्च से काम शुरू हो जाएगा। आधार कार्ड केंद्र के शुभारंभ अवसर पर ग्राम सरपंच प्रतिनिधि हवासिंह, ग्रांम सचिव अभय सिंह मुख्य अतिथि व पंचायत अधिकारी अंकित यादव विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित होंगे। (Aadhar Work In Village Secretariat) नांगल सिरोही आधार केंद्र के संचालक मनजीत डागर ने बताया कि लंबे समय के इंतजार के बाद ग्राम वासियों की मांग को ध्यान रखते हुए नांगल सिरोही में आधार कार्ड केंद्र खुलने से कस्बे के दस से अधिक गांव के लोगों को इसका लाभ मिलेगा।

दूर तक भटकना पड़ता था आधार के लिए (Aadhar Work In Village Secretariat )

पहले इन गांवों के लोगों को दूरदराज के शहर में अपना आधार कार्ड का कार्य करवाने के लिए जाना पड़ता था। जिससे लोगों को समय व धन की हानि उठानी पड़ती थी। केंद्र के संचालक मनजीत डागर ने बताया कि सोमवार से शनिवार प्रात: 9 से सायं 5 बजे तक आधार कार्ड पंजीकरण व आधारकार्ड में हुई गलतियों को ठीक करवा सकते है। यह कार्य नि:शुल्क रहेगा।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular