Homeहरियाणाकरनालसभी मिल कर हरियाणा के गुरुद्वारों का विकास करेंगे : दादूवाल

सभी मिल कर हरियाणा के गुरुद्वारों का विकास करेंगे : दादूवाल

प्रवीण वालिया, करनाल:

  • तरावड़ी के शीश गंज गुरुद्वारे में हुआ स्वागत

हरियाणा सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान बलजीत सिंह दादूवाल ने कहा है कि हरियाणा के सिख मिलकर हरियाणा के गुरुद्वारों का विकास करेंगे। सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद प्रदेश के गुरुद्वारों के विकास के साथ युवाओं को नौकरी के नए अवसर मिलेंगे। पहले पंजाब में हरियाणा के कई सौ करोड़ रुपए गुरुद्वारों से जाते थे। उन पर विराम लगेगा। वह पैसा हरियाणा में लगेगा। उन्होंने कहा कि सभी लोग मिलकर हरियाणा का विकास करेंगे। वह तरावड़ी के शीश गंज गुरुद्वारे में पहुंचे।

सिरोपा भेंट कर दादूवाल को सम्मनित किया

वहां पर सिख संगत ने सिरोपा भेंट कर दादूवाल को सम्मनित किया सभी ने मिल कर कहा कि सभी मिल जुल कर काम करेंगे। सिख संगत में किसी तरह का भेद भाव नहीं है। इस अवसर पर डेरा कार सेवा के महंत बाबा सुक्खासिंह का स्वागत किया गया। गुरुद्वारे के प्रधान प्रताप सिंह ने कहा कि सभी साथ हैं। वह भी संगत की तरफ से पूरा सहयोग करेंगे। इस अवसर पर हरियाणा शिरोमणि अकाली दल के संयोजक इंद्रपाल सिंह भूपिंदर सिंह लाडी,गुरविंदर सिंह सौकड़ा, सूबासिंह, सरताज सिंह, मलकीत सिंह सहित तमाम लोग मौजूद थे।

ये भी पढ़ें : 9वां महाविशाल मां भगवती जागरण का आयोजन

ये भी पढ़ें : आर्य कॉलेज और आई.सी.एस.आई पानीपत चैप्टर के संयुक्त तत्वाधान में “अध्यापक सशक्तिकरण” पर कॉन्फ्रेंस का आयोजन

Connect With Us: Twitter Facebook 
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular