HomeहरियाणाकरनालMedia Consultant Holi Milan Program: मीडिया सलाहकार होली मिलन कार्यक्रम में जिलावासियों...

Media Consultant Holi Milan Program: मीडिया सलाहकार होली मिलन कार्यक्रम में जिलावासियों को दी होली की शुभकामनाएं

इशिका ठाकुर, करनालः

Media Consultant Holi Milan Program: मुख्यमंत्री मनोहर लाल के मीडिया सलाहकार अमित आर्य ने मीडिया साथियों का रंगों के त्यौहार होली पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए आह्वान किया कि सकारात्मक सोच के साथ जनता की आवाज शासन व प्रशासन तक पहुंचाएं ताकि आम लोगों की समस्याओं का समाधान हो और उन्हें सरकार की योजनाओं का लाभ मिल सके।

Read Also: Consumer Rights Day: धूमधाम से मनाया विश्व उपभोक्ता अधिकार दिवस

गुलाल से तिलक लगाकर भाईचारा बनाए रखने का दिया संदेश Media Consultant Holi Milan Program

अमित आर्य बुधवार को शहर के एक स्थानीय होटल में आयोजित होली मिलन कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे। इस मौकेे पर उपायुक्त अनीश यादव, पुलिस अधीक्षक गंगाराम पुनिया, मीडिया कोर्डिनेटर जगमोहन आनंद, मेयर रेनू बाला गुप्ता, पूर्व उद्योग मंत्री शशिपाल मेहता, उप निदेशक एवं जिला सूचना जन सम्पर्क अधिकारी देवेन्द्र शर्मा, पत्रकार एवं छायाकार मौजूद रहे। होली मिलन समारोह में मीडिया साथियों एक-दूसरे को गुलाल से तिलक लगाकर आपसी भाईचारा बनाए रखने और समाज में पानी बचाने का संदेश दिया। कार्यक्रम में सूचना, जन सम्पर्क एवं भाषा विभाग के कलाकारों ने होली पर्व के हरियाणवी लोक गीतों से लोगों का खूब मनोरंजन किया और कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोग झूमते नजर आए।

Read Also: जजपा विधायक केजरीवाल के बारे में क्या बोले कि मच गई खलबली JJP MLA Said Against Kejriwal

सरकार की योजनाओं का पत्रकार बंधुओं को मिल रहा सीधा लाभ Media Consultant Holi Milan Program

Media Consultant Holi Milan Program

मीडिया सलाहकार अमित आर्य ने कहा कि वर्तमान हरियाणा सरकार द्वारा पत्रकारों के कल्याण के लिए अनेक योजनाएं चलाई जा रही हैं जिनका पत्रकार बंधुओं को सीधा लाभ पहुंच रहा है। मुख्यमंत्री मनोहर मीडिया के प्रति संवेदनशील हैं, उन्होंने मीडिया की अधिकांश मांगों को पूरा किया है, शेष मांगों को भी पूरा करने का सरकार भरसक प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार ने पिछले 7 वर्षों के दौरान प्रदेश के विकास को लेकर अभूतपूर्व विकास कार्य करवाएं हैं और आम जनता की भलाई के लिए अनेक जन कल्याणकारी योजनाएं चलाई हैं। ऐसे में मीडिया का यह भी दायित्व है कि वे सकारात्मक सोच के साथ सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाएं, अगर कहीं कमी नजर आती है तो उसे भी प्रमुखता से उठाएं ताकि शासन और प्रशासन उसमें सुधार करके आम जनता को लाभान्वित कर सके।

Also Read : सरकारों ने सच छुपाया, द कश्मीर फाइल ने खोला राज : निश्चल चौधरी The Kashmir File Revealed The Secret

मीडिया लोकतंत्र का चौथा स्तंभ : उपायुक्त Media Consultant Holi Milan Program

Media Consultant Holi Milan Program

इस अवसर पर उपायुक्त अनीश यादव ने मीडिया के साथ-साथ जिलावासियों को होली पर्व की शुभकामनाएं एवं बधाई दी। उन्होंने कहा कि मीडिया लोकतंत्र का चौथा स्तंभ है और इनकी जिम्मेदारी भी समाज के प्रति अहम है। ऐसे में मीडिया का दायित्व बनता है कि वे समाज में आपसी भाईचारा, प्रेम-प्यार बनाए रखे। संविधान में हमें अधिकारों के साथ-साथ कत्र्तव्य भी दिए हैं जिन्हें हमें समाज के हितों को ध्यान में रखते हुए निभाना चाहिए। उन्होंने सोशल मीडिया के बंधुओं से अपील की कि वे जल्दबाजी में बिना तथ्यों के समाचार प्रसारित न करें ताकि समाज में भ्रांतियां न फैलें।

हर व्यक्ति के जीवन में रंगों की तरह खुशहाली आए Media Consultant Holi Milan Program

Media Consultant Holi Milan Program

कार्यक्रम में पुलिस अधीक्षक गंगाराम पुनिया ने रंगों के त्यौहार होली पर्व की बधाई दी और कहा कि हर व्यक्ति के जीवन रंगों की तरह खुशहाली आए और वे अच्छी उपलब्धियां हासिल करें और समाज सेवा में अपना योगदान देते रहें। उन्होंने कहा कि प्रशासन और पुलिस की जनता के प्रति जिम्मेदारियां हैं जिन्हें बेहतर तरीके से निभाने का प्रयास किया जा रहा है ताकि किसी भी व्यक्ति परेशान न हो।

शेर-शायरी से सबको किया मंत्रमुग्ध Media Consultant Holi Milan Program

Media Consultant Holi Milan Program
Media Consultant Holi Milan Program

इस मौके पर मीडिया कोर्डिनेटर जगमोहन आनंद ने मीडिया साथियों को होली त्यौहार की बधाई दी और आए हुए अतिथियों का धन्यवाद किया। उन्होंने गुलाल से तिलक किया और पुष्प वर्षा की। उन्होंने कहा कि मीडिया की ओर से आयोजित होली मिलन कार्यक्रम ऐतिहासिक एवं यादगार कार्यक्रम रहेगा। मंच का सफल संचालन संदीप साहिल ने किया और शेर-शायरी से सबको मंत्रमुग्ध किया।

Also Read : 20 में से 17 मुख्यमंत्री देने वाली मालवा बेल्ट पिछड़ी Malwa Belt Backward

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular