HomeAssembly Election 2022जजपा विधायक केजरीवाल के बारे में क्या बोले कि मच गई खलबली...

जजपा विधायक केजरीवाल के बारे में क्या बोले कि मच गई खलबली JJP MLA Said Against Kejriwal

JJP MLA Said Against Kejriwal

आज समाज डिजिटल, चंडीगढ़:
JJP MLA Said Against Kejriwal : पंजाब में आम आदमी पार्टी की जीत के बाद इसका खौफ आसपास के प्रदेशों में देखने को मिल रहा है। कई प्रदेशों में ये खौफा सहमा-सहमा सा है। जबकि हरियाणा में तो ये विधानसभा सत्र तक ही पहुंच गया। अब इसकी चर्चा प्रदेशभर में हो रही है।

Also Read : हकेवि में मना होली मिलन समारोह Holi Get Together

सांप लड़े, बिच्छु लड़े, झाड़ा लग जाए……

हरियाणा के विधानसभा सत्र में नारनौंद से जननायक जनता पार्टी के विधायक रामकुमार गौतम ने कहा कि मुख्यमंत्री जी लोगों के काम करोगे तो आपका नाम होगा। नहीं तो झाड़ू वाले का ध्यान रखना, खतरनाक हैं। उसे हलके में ना लेना। विधायक राम कुमार गौतम ने अरविंद केजरीवाल पर हरियाणवी भाषा में यहां तक कह दिया कि सांप लड़े, बिच्छु लड़े, झाड़ा लाग जाए, लेकिन जिसके लड़ै बाणिया तड़प-तड़प मर जाए।

गौतम ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को छोटा-मोटा बाणिया मत समझो। केजरीवाल हरियाणा में ही हमारे पड़ोस सिवानी का रहने वाला है, लेकिन पंजाब को पी गया जबकि पंजाब से उसका कोई लेना-देना नहीं था। दिल्ली में भी कब्जा कर गया अब उसका अगला टारगेट हरियाणा है। इसलिए मुख्यमंत्री जी सबको साथ लेकर चलो।

सदन की टिप्पणी से बाहर करने की बात कही

इसके बाद विधानसभा अध्यक्ष ने इसे सदन की टिप्पणी से बाहर करने की बात कही। इस पर रामकुमार गौतम ने कहा कि उनका मकसद किसी जाति पर टिप्पणी करना नहीं था। इसलिए वह शब्द अपने वापस लेता हूं। मंत्री ने जवाब दिया कि घग्गर में पड़ने वाली जमीन पर सरकार गंभीरता से विचार कर रही है।

झाडू वाले का ख्याल रखना

हरियाणा विधानसभा सभा में प्रश्नकाल में जजपा विधायक रामकुमार गौतम ने पंचकूला सेक्टर 28, सेक्टर 31 के साथ लगती घग्गर भूमि का ब्योरा रखने की मांग की और सीएम से इसका जवाब मांगा। साथ ही कहा कि स्पीकर साहब भी आपके प्यारे है। हम तो आपकी पार्टी से दूर है, परंतु झाडू वाले का ख्याल रखना। वो बहुत खतरनाक है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular