Homeहरियाणाकरनालचाकुओं के हमले से घायल 24 वर्षीय युवक ने अस्पताल में तोड़ा...

चाकुओं के हमले से घायल 24 वर्षीय युवक ने अस्पताल में तोड़ा दम

इशिका ठाकुर,करनाल:करनाल की शिव कॉलोनी शास्त्री नगर में दिल को झकझोर रख देने वाला मामला आया समानें, बहन के जन्मदिन पर मिठाई लेकर घर वापिस लौट रहे रहे 24 वर्षीय भाई पर चाकुओं से अज्ञात बदमाशों हमला कर दिया, गम्भीर रूप से घयाल जितेंद्र ने अस्पताल में तोड़ा दम , घटना के बाद परिवार में मातम का माहौल, परिवार वालो का रो रोकर हुआ बुरा हाल , घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीमें पहुँची मौके पर मामले की जांच की शुरू। पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर करनाल के कल्पना चावला पोस्टमार्टम हाउस भिजवा दिया है।

बहन के जन्मदिन पर दुकान पर लेने गया था मिठाई

करनाल की शिव कॉलोनी शास्त्री नगर की गली की सड़क में फैला हुआ खून और मिठाई से भरा हुआ बंद डब्बा, शायद ही उस परिवार के लोगो ने सोचा होगा, ये खून उस भाई का होगा जो भाई घर से सही सलामत अपनी बहन के जन्मदिन पर मिठाई लेने दुकान पर गया था, लेकिन वो जिंदा नहीं लौटा, 24 वर्षीय पेंटर का काम करने वाले जितेंद्र बहन के जन्मदिन पर मिठाई लेने बाहर गया था, तभी अज्ञात बदमाशों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया, गम्भीर रूप से घायल युवक को करनाल के सामान्य अस्पताल लाया गया, जहा उसे मृत घोषित कर दिया गया, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीमो ने मौके पर पहुँचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

24-year-old youth injured in knife attack died in hospital
24-year-old youth injured in knife attack died in hospital

घटना के बाद परिवार के लोगो का रो रोकर बुरा हाल है, मृतक युवक के पिता मदन ने बताया आज जितेंद्र की छोटी बहन का जन्मदिन था, जितेंद्र बाहर दुकान पर मिठाई लेने के लिए गया था, जैसे ही वह मिठाई लेकर घर वापिस लौट रहा था, तभी उस पर गली में चाकू से हमला किया गया, हमला करने वाले कौन लोग थे इसके बारे में उन्हें कोई भी जानकारी नही, मृतक के पिता ने कहा उनके बेटे की किसी से कोई लड़ाई झगड़ा और कोई दुश्मनी भी नही थी,

परिजनो की शिकायत के आधार पर आगामी कार्यवाही की जाएगी

वही घटना के बाद रामनगर थाना के इंचार्ज जगबीर सिह ने कहा उन्हें सूचना मिली थी, शास्त्री नगर में युवक पर चाकू से हमला किया गया है, जिसके बाद वह मौके पर पहुँचे है। परिजनो की शिकायत के आधार पर आगामी कार्यवाही की जाएगी। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस में भिजवा दिया है। और मामले की जांच शुरू करदी है।

ये भी पढ़ें : पुलिस ने दिसंबर माह में 4503 चालान कर लगाया 34 लाख 77 हजार का जुर्माना:सुरेंद्र

ये भी पढ़ें :जादू फाईन आर्ट है, लोगों के अधंविश्वास को दूर करने के लिए जादू एक महत्वपूर्ण कला है :जादूगर सम्राट

ये भी पढ़ें :हरियाणा विधानसभा के पुर्व डिप्टी स्पीकर चौधरी वेदपाल का निधन

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular