Homeहरियाणाकरनालरात को ट्यूबेलों से सामान चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले...

रात को ट्यूबेलों से सामान चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

प्रवीण वालिया, करनाल :

जिला पुलिस करनाल की डिटेक्टिव स्टाफ की टीम द्वारा रात के समय नशा पूर्ति के लिए टयूबेलों से बिजली तार व अन्य सामान चोरी करने की वारदातों को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को माननीय न्यायालय से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर गिरफ्तार किया है और एक दिन पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है। मुख्य सिपाही बलराज डिटेक्टिव स्टाफ की अध्यक्षता में टीम द्वारा आरोपी राकेश कुमार पुत्र विष्णु व मंगल दास पुत्र टोपन दास वासी जिला करनाल को गिरफ्तार किया गया है।

 टयूबेलों से सामान चुराने वाले आरोपी गिरफ्तार

इससे पहले टयूबेलों से सामान चोरी के एक मामले में दोनों आरोपियों को डिटेक्टिव स्टाफ की ही टीम द्वारा 25.08.2022 को गिरफ्तार किया गया था और इसी मामले में आरोपी जेल में सजा काट रहे थे। उस दौरान आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयोग मोटरसाईकिल, टूल का सामान व कुछ नगदी बरामद की गई थी। पूछताछ में आरोपियों द्वारा थाना बुटाना के एरिया से टयूवबैलों पर से बिजली तार व अन्य सामान चोरी की कुल पांच वारदातों को अंजाम देने बारे खुलासा किया गया था। आरोपियों के कब्जे से अब इन मामलो में चोरीशुदा बिजली की तारों का 7.5 किलोग्राम तांबा तार बरामद किए गए हैं।

आरोपियों ने उपरोक्त तारों को पानीपत में रेलवे लाईन के पास झाडियों में छुपा कर रखा हुआ था और किसी ग्राहक को बेचने की फिराक थे। जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी नशा करने के आदी हैं और नशा पूर्ति के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं। आरोपी ज्यादातर रात के 11 बजे से 3 बजे के दौरान अपनी मोटरसाईकिल पर सवार होकर चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे। आरोपियों को आज पेश अदालत करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें : जवाहर नवोदय विद्यालय करीरा में हिन्दी पखवाड़े का शुभारम्भ

ये भी पढ़ें : पोषण माह के तहत गांव कुंजपुरा में जागरूकता कार्यक्रम आयोजित

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular