Homeहरियाणाकैथलराम ए खुश्बू आश्रम कैथल में 28 जरूरतमंद परिवारों को बांटी राशन...

राम ए खुश्बू आश्रम कैथल में 28 जरूरतमंद परिवारों को बांटी राशन की किटें Ration Kits Distributed To Families In Ram E Khushboo Ashram In Kaithal

मनोज वर्मा, कैथल:
Ration Kits Distributed To Families In Ram E Khushboo Ashram In Kaithal : राम ए खुश्बू आश्रम कैथल के प्रांगण में आज 28 जरूरतमंद परिवारों को राशन की किटेें वितरित की गई। इस मौके पर उपस्थित 45 मैंबर वेद पाल इंसा, 15 मैंबर करनैल इंसा ने बताया कि, संत डाक्टर गुरमीत राम रहीम ङ्क्षसह इंसा की पावन प्रेरणा के चलते आज हमने कैथल डेरे राम ए शुश्बू आश्रम में 28 जरूरतमंद परिवारों को राशन की किटें बांटी हैं। उन्होंने कहा कि, गुरू की पावन प्रेरणा के चलते और उन द्वारा चलाए जा रहे 138 मानवता भलाई के कार्यों में से एक कार्य गरीब परिवारों को राशन वितरण करना भी एक है।

Read Also: विश्व गौरैया दिवस के अवसर पर Volunteer’s Club द्वारा वर्ष 2022 की कसोरा वितरण की शुरुआत World Sparrow Day By Volunteer’s Club

समाज सेवा के कार्य निरंतर करते रहेंगे : सुशील क्योडक़ (Ration Kits Distributed To Families In Ram E Khushboo Ashram In Kaithal)

आज उन्हीं की पावन शिक्षाओं पर चलते हुए पहले की भांति इन गरीब व जरूरतमंद परिवारों को राशन कि किटें बांटी गई हैं। 15 मैंबर सुशील क्योडक़ ने बताया कि, राम ए शुश्बू आश्रम कैथल में हम समय समय पर समाज सेवा के कार्य निरंतर करते रहते हैं और जरूरतमंद परिवारों की पिता की रहमत के चलते निस्वार्थ सेवा करते रहते हैं। (Ration Kits Distributed To Families In Ram E Khushboo Ashram In Kaithal) क्योंकि पिता के वचनों के अनुरूप ही हम सभी साध संगत उनकी प्रेरणाओं का अनुसरण करते हैं और आगे भी निरंतर करते रहेंगें।

साधू संगत की सेवा से मिलता है सुकून (Latest Kaithal News)

हम जो कुछ भी आज हैं वो गुरू की बदौलत ही हैं। उन्हीं के दिए हुए आर्शिवाद के चलते ही हमें सतगुरू का आर्शिवाद प्राप्त होता है और सतगुरू ही हमसे ऐसे पुनीत कार्य करवाते हैं और मानवता भलाई के कार्य करने से जहां हम सभी साधू संगत को सुकून मिलता है, वहीं पिता की रहमत भी सभी परमार्थ और सेवा के कार्य करने वालों पर खूब बरसती है।

इस अवसर पर ये सभी रहे मौजूद (Ration Kits Distributed To Families In Ram E Khushboo Ashram In Kaithal)

इस अवसर पर सभी 45 मैंबर, सभी 25 मैंबर, सभी 15 मैंबर, सभी सुजान बहनें, सभी यूथ विरांगनाएं, ग्रीन एस वेलफेयर फोर्स विंग की सभी बहनें व भाई, सभी ब्लॉक भंगी दास, कच्ची व पक्की समीतियों के मैंबर साहिबान और भारी तादात में साध संगत मौजूद थी।

Read Also: इंडस पब्लिक स्कूल में धूमधाम से मनाया बेबी शो समारोह:Baby show Celebrated At Indus Public School

Read Also:  लोकसभा अध्यक्ष के माध्यम से रेलवे मंत्री अश्विनी वैष्णव से फाटक खुलवाने और सब-वे बनवाने की करी मांग Demand For Opening Of Gates And Construction Of Sub-Ways

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular