Homeराज्यहरियाणाआधुनिक हरियाणा के आधार पर होगा बजट पेश : Haryana Budget 2022-23

आधुनिक हरियाणा के आधार पर होगा बजट पेश : Haryana Budget 2022-23

Haryana Budget 2022-23

आज समाज डिजिटल, नई दिल्ली :

Haryana Budget 2022-23 : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि आधुनिक हरियाणा के विजन को ध्यान में रखते हुए इस बार बजट पेश किया जाएगा, जिसमें जनता से किए सभी वायदों को प्राथमिकता दी जाएगी। मुख्यमंत्री शनिवार को हरियाणा भवन नई दिल्ली में भाजपा संगठन के नेताओं व कार्यकर्ताओं से वर्चुअल मीटिंग के दौरान बोल रहे थे।

प्रमुख विभागों से भी बजट पूर्व चर्चा की गई Haryana Budget 2022

Budget will Based On the Vision Of Modern Haryana

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार शिक्षा, कृषि एवं किसान कल्याण सहित अन्य सभी क्षेत्रों व वर्गों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है। जनता की जरूरत व उसकी सेवा के लिए जो भी अच्छा होगा, उसके लिए कार्य किया जा रहा है। प्रदेश सरकार हरियाणवी संस्कृति व पर्यटन के विकास के लिए भी निरंतर कार्य कर रही है। सरकार का प्रयास है कि प्रदेश के इन दोनों क्षेत्रों की पहचान विश्व स्तर पर हो। Haryana Budget

प्रमुख विभागों से भी बजट पूर्व चर्चा haryana budget 2022-23

सरकार भूतपूर्व सैनिकों व सैनिकों के कल्याण के लिए भी कार्य कर रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि बजट तैयार करने से पहले अलग-अलग सेक्टर के लोगों से बात की गई और उनके सुझाव आमंत्रित किए गए। कुछ प्रमुख विभागों से भी बजट पूर्व चर्चा की गई है। इस दौरान जो भी अच्छे सुझाव आएंगे, उन्हें बजट में शामिल किया जाएगा। सरकार का प्रयास है कि बजट प्रदेश के सर्वांगीण विकास व भविष्य के हरियाणा को ध्यान में रखकर बनाया जा रहा है। इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़, पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर, कर्ण देव कंबोज सहित अन्य गणमान्य नेता उपस्थित थे।

Haryana Budget

Also Read : देश में पिछले 24 घंटों में 19,968 कोरोना केस के साथ 673 मरीजों की मौत : Corona Update Of 20 February 2022

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular