Homeराज्यहरियाणाDaughter Burdened बेटी बोझ, ढाई माह की नवजात अस्पताल में छोड़ा

Daughter Burdened बेटी बोझ, ढाई माह की नवजात अस्पताल में छोड़ा

Daughter Burdened

प्रभजीत सिंह लक्की, यमुनानगर:

जगाधरी के सिविल अस्पताल में लावारिस हालत में ढाई महीने की नवजात बच्ची मिली है। जब काफी देर तक कोई बच्ची को लेने नहीं आया तो इसकी सूचना ड्यूटी पर तैनात नर्स ने पुलिस को दी। जगाधरी सिविल अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में लावारिस हालत में मिली है। अस्पताल प्रशासन ने बच्ची को ईलाज के लिये चाइल्ड केयर यूनिट में शिफ्ट कर दिया। मौके पर चाइल्ड प्रोटक्शन की टीम भी पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। अभी तक बच्ची के परिजनों को पता नहीं चल पाया है। चाइल्ड प्रोटक्शन यूनिट, चाइल्ड वेलफेयर कमेटी और जगाधरी पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

नर्स को रोते हुए मिली बच्ची (Daughter Burdened)

सिविल अस्पताल जगाधरी के आईसोलेशन वार्ड में रात के समय ड्यूटी पर तैनात नर्स ने एक बच्ची को रोते हुए सूना, जब काफी देर तक कोई नहीं आया तो वहां मौजूद स्टाफ नर्स ने आस पास पता किया, लेकिन कोई सामने नहीं आया। बच्ची को रोते हुए दिख डयूटी पर तैनात नर्स ने फिर दोाबर आसपास आवाज लगाकर पूछा लेकिन फिर कोई भी सामने नहीं आया।

पुलिस ने की जांच शुरू: (Daughter Burdened)

उसके बाद इसकी सूचना जगाधरी पुलिस को दी गई। जगाधरी पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। वहीं इस मामले की सूचना मिलते ही बाल संरक्षण यूनिट और बाल कल्याण समिति की टीम जगाधरी सिविल अस्पताल में पहुंची उन्होंने बताया कि बच्ची की हालत ठीक है। बच्ची को अस्पताल में भर्ती कर लिया गया। वही अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे पुलिस दिन भर तलाश करती रही, लेकिन बच्ची छोडने वाले का पता नहीं चल पाया।

करीब ढाई महीने की है बच्ची

सिविल अस्पताल जगाधरी की मेडिकल सुप्रीडेंट डा पूनम दहिया ने बताया बच्ची की हालात बिल्कु ल ठीक है। बच्ची करीब ढाई महीने की लग रही है। वह दूध भी सही पी रही है। उन्होंने बच्ची को अस्पताल में दाखिल किया हुआ है। किसी प्रकार की कोई भी इलाज में कोताही नहीं बरती जाएगी। वह खुद लगातार दौरा कर रही है। वही मौके पर जिला बाल संरक्षण अधिकारी अंचल त्यागी का कहना है कि वह परिजनों को ढूंढने में लगातार सहयोग कर रहे है। इसकी शिकायत पुलिस को दे दी गई है

कर लिया मामला दर्ज

थाना शहर जगाधरी प्रभारी नरेंद्र सिंह का कहना है कि अभी तक परिजनों का कोई पता नहीं चल पाया है। उनके पास शिकायत आई तो उन्होंने धारा 317 के तहत मामला दर्ज किया है। बच्ची के परिवार वालो की तलाश जारी है। इसकी गुमशुदगी की जानकारी सभी माध्यमों से दी जाएगी। टीम का गठन कर दिया गया है।

Also Read : Sharjah New Weekend Days : UAE में कर्मचारियों को मिलेगा ढाई दिन का वीक ऑफ, 1 जनवरी 2022 से नया नियम होगा लागू

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular