HomeहरियाणाअंबालाArun Murder Case Latest Update पार्षद रूबी सौदा की गिरफ्तारी को लेकर...

Arun Murder Case Latest Update पार्षद रूबी सौदा की गिरफ्तारी को लेकर नगर निगम हाउस की बैठक में भारी हंगामा

Arun Murder Case Latest Update पार्षद रूबी सौदा की गिरफ्तारी को लेकर नगर निगम हाउस की बैठक में भारी हंगामा

  • पार्षद रूबी सौदा की गिरफ्तारी को लेकर नगर निगम हाउस की बैठक में भारी हंगामा
  • पार्षद रूबी सौदा को हाउस की बैठक से बाहर करने को लेकर अड़े हरियाणा जनचेतना पार्टी वी के पार्षद
  • मेयर ने निगम की बैठक अगली सूचना तक कर दी स्थगित

आज समाज डिजिटल, अंबाला : 

Arun Murder Case Latest Update : पंचायत भवन में आयोजित नगर निगम हाउस की बैठक आज हत्या के मामले में आरोपी पार्षद रूबी सौदा को लेकर हंगामे की भेट चढ़ गई। बैठक शुरू होते ही हरियाणा जनचेतना पार्टी वी के पार्षद रूबी सौदा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अड गए। (Arun Murder Case Latest Update) इस मांग का भाजपा पार्षद विरोध करने लगे और कहने लगे कि कानून अपना काम कर रहा है।

हाउस में नजर मेयर के नजर आए तीखे तेवर

निगम हाउस की बैठक में मेयर शक्ति रानी शर्मा तीखे तेवर में नजर आई। बैठक की शुरूआत में ही वह अनुशासन को लेकर सख्त हो गई और पार्षद रूबी सौदा को लेकर भी उनका रवैया सख्त रहा। भाजपा के नामिनेटेड पार्षद संदीप सचदेवा को उन्होंने बैठक में हद याद दिला दी और एक बार तो बाहर जाने के लिए भी कह दिया। हुआ कुछ इस तरह की रूबी सौदा पर हंगामा चल रहा था। इस बीच भाजपा के पार्षद संदीप सचदेवा अपनी सीट से उठ कर सीधे ईओ के पास चले गए और नजदीक जाकर कुछ बात करने लगे।

(Arun Murder Case Latest Update) इस पर मेयर सख्त हो गई और उनके तेवर तीखे हो गए। उन्होंने पार्षद संदीप सचदेवा से कहा कि आप हाउस की मर्यादा से बाहर जा रहे हैं। आप जा कर अपनी सीट पर होना चाहिए और बोलने के प्रोटोकाल का पालन करना चाहिए। अगर आप ऐसा नही करते हैं तो आप हाउस से बाहर जा सकते हैं। इस पर पार्षद संदीप सचदेवा अपनी सीट पर बैठ गए।

बैठक में पहुंची रूबी सौदा

Arun Murder Case Latest Update

वार्ड नंबर 14 से पार्षद रूबी सौदा अरूण हत्याकांड में आरोपी हैं। इस मामले में कुल 10 के खिलाफ केस दर्ज है। इसमें रूबी सौदा को गिरफ्तार किया जाना है। इसी मामले को लेकर हंगामा हुआ। नगर निगम की बैठक में आज रूबी सौदा पहुंच गई। वह पंचायत भवन पहुंची तब उन्हें लेने नामिनेटेड पार्षद संदीप सचदेवा बाहर तक चले गए और लेकर हाउस में आ गए।

रूबी के बैठक में शामिल होने को लेकर हो गया हंगामा

पार्षद रूबी सौदा के बैठक में शामिल होने को लेकर हाउस में हंगामा हो गया। उनकी उपस्थिति के खिलाफ हरियाणा जनचेतना पार्टी के पार्षद मुखर हो गए और उनकी बैठक के बाहर करने की मांग करने लगे। पार्षदों की इस मांग का समर्थन कांग्रेस के पार्षद मिथुन वर्मा ने भी किया। (Arun Murder Case Latest Update) इस पर भाजपा पार्षदों की तरफ से नामिनेटेड पार्षद संदीप सचदेवा का कहना था कि रूबी पार्षद का मामला डिविजनल कमिश्नर पर पेडिंग है। ऐसे में वह हाउस में बैठ सकती है। इसी बात पर लेकर हंगामा होने लगा और हरियाणा जनचेतना पार्टी वी के पार्षदों और भाजपा के पार्षदों के बीच तीखी तकरार हुई और दोनों पक्ष निमयों की दुहाई देने लगे।

मेयर ने मांगी डीएसपी से रिपोर्ट

Arun Murder Case Latest Update

पार्षद रूबी सौदा मामले में मेयर शक्तिरानी शर्मा ने डीएसपी को मौके पर बुलाया और पूरे मामले में रिपोर्ट मांगी। इस पर डीएसपी ने कहा कि उन्हे पूरे मामले की जानकारी नहीं है। (Arun Murder Case Latest Update) ऐसे में मेयर ने कहा कि वह मामले की जानकारी लेकर रिपोर्ट हाउस को दें।

मेयर ने आयुक्त से मांगा जवाब

रूबी सौदा मामले में मेयर शक्तिरानी शर्मा ने नगर निगम आयुक्त विरेंदर लाठर से हाउस में पूछा कि आप को इस मामले में पत्र भेज कर पूछा था, आप ने कोई जवाब नहीं दिया। साथ ही डिविजनल कमिश्नर को भी पत्र भेजा था, वहां से भी जवाब नहीं मिला। इस मामले में जवाब दीजिए।

मेयर ने बैठक की स्थगित

पार्षद रूबी सौदा को लेकर हो रहे हंगामे को देखते हुए पहले तो मेयर शक्तिरानी शर्मा ने कुछ समय के लिए स्थगित की और रूबी सौदा की गिरफ्तारी को लेकर डीएसपी से रिपोर्ट मांगी। डीएसपी 30 मिनट से कुछ ज्यादा समय तक रिपोर्ट लेकर नहीं आई इसके चलते मेयर ने बैठक को अगली नोटिस तक के लिए स्थगित कर दिया।

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular