Homeराज्यपंजाबChief Minister seeks suggestions from Deputy Commissioners on Unlock 3.0 waivers: मुख्यमंत्री...

Chief Minister seeks suggestions from Deputy Commissioners on Unlock 3.0 waivers: मुख्यमंत्री ने जिम और कोचिंग सेंटर खोलने समेत अनलॉक 3.0 की छूटों संबंधी डिप्टी कमिशनरों से सुझाव मांगे

चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने वीरवार को जिम और कोचिंग सेंटरों को खोलने संबंधी डिप्टी कमिशनरों के सुझाव मांगे और कहा कि इस संबंध में अनलॉक 3.0 की अन्य छूटों संबंधी अंतिम फैसला उनके सुझाव तथा विचार जानने के बाद ही किया जाएगा।
कोविड पर काबू पाने और प्रबंधों संबंधी स्वास्थ्य अधिकारियों और जिलों के डिप्टी कमिशनरों के साथ वीडियो कॉनफ्रेंसिंग के जरिए एक समीक्षा मीटिंग के मौके मुख्यमंत्री ने कहा कि हालांकि केंद्र सरकार ने कुछ छूटों का ऐलान किया है, जिनमें अनलॉक 3.0 के दिशा-निर्देशों के अनुसार जिम खोले जाना भी शामिल है, लेकिन इस संबंधी फैसला जमीनी स्थिति से अवगत होने के उपरांत ही किया जायेगा। उन्होंने डिप्टी कमिशनरों को इस मसले संबंधी गहराई से सोच विचार करके अपने सुझाव और विचार मुख्य सचिव विनी महाजन तक पहंँचाने के लिए कहा जिसके बाद सरकार द्वारा विस्तृत चर्चा के बाद अंतिम फैसला लिया जाएगा।
कुछ दुकानदारों के द्वारा कोविड प्रोटोकॉल और सामाजिक दूरी के नियमों का उल्लंघन करने संबंधी रिपोर्टों का गंभीर नोटिस लेते हुए मुख्यमंत्री ने डिप्टी कमिशनरों को निर्देश दिए कि पहली गलती होने पर तीन दिन के लिए दुकानें बंद की जाएं और लगातार गलती दोहराए जाने पर ज्यादा दिन के लिए यह कार्रवाई की जाए।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular