Homeखेलक्रिकेटआज 20वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के...

आज 20वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होगी टक्कर, जानिए संभावित प्लेइंग -11

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुंबई के डॉ डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा। चेन्नई की टीम अभी तक इस सीजन में एक भी मैच नहीं जीत पाई। आरसीबी अब तक खेले 4 मुकाबलों में से 3 में जीत दर्ज कर चुकी है

आज समाज डिजिटल, नई दिल्ली : 

RCB vs CSK 22nd Match Preview : आईपीएल का 22वां मुकाबला आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुंबई के डॉ डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मैच चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए बेहद ही जरूरी होगा, क्योंकि चेन्नई की टीम अभी तक इस सीजन में एक भी मैच नहीं जीत पाई है।

सीएसके ने इस सीजन में अभी तक 4 मैच खेले हैं, जिसमें उसे इन सभी मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं दूसरी ओर आरसीबी की टीम शानदार ले में चल रही है। आरसीबी RCB अब तक खेले 4 मुकाबलों में से 3 में जीत दर्ज कर चुकी है ओर अब इस मैच को जीतकर आरसीबी पॉइंट्स टेबल में और ऊपर जाना चाहेगी।

वहीं सीएसके इस सीजन की अपनी पहली जीत दर्ज करना चाहेगी। इस मैच का सीधा प्रसारण डिज्नी+हॉटस्टार पर किया जाएगा और यह मैच भारतीय समयनुसार शाम 7:30 बजे शुरू होगा। मैच से आधा घंटा पहले टॉस होगा।

आमने-सामने की टक्कर में CSK आगे 

IPL 2022 : CSK vs RCB Dream11 Prediction - Sports Burnout

इन दोनों टीमों के बीच हेड टू हेड की बात की जाए तो, सीएसके की टीम आरसीबी से काफी आगे है। इन दोनों टीमों के बीच आईपीएल में अब तक 27 बार भिड़ंत हो चुकी है, जिसमें सीएसके ने 18 बार बाजी मारी है। वहीं आरसीबी की बार की जाए तो, आरसीबी ने सीएसके को महज 9 मुकाबलों में ही मात दी है। हेड टू हेड में पलड़ा सीएसके के तरफ 18-9 से झुका हुआ है।

लेकिन इस बार आरसीबी की टीम इस अंतर को कुछ हद तक काम जरूर क्र सकती है, क्योंकि इस सीजन सीएसके की तुलना में आरसीबी के पास काफी अच्छी टीम है। हालांकि सीएसके की टीम को हल्के में नहीं आँका जा सकता, क्योंकि सीएसके की टीम हमेशा से ही अनुभवी खिलाड़ियों में निवेश करती आ रही है। यें अनुभवी खिलाड़ी कभी भी मैच का रूख पलट सकते हैं।

RCB की संभावित प्लेइंग-11

फाफ डु प्लेसिस (C), अनुज रावत, विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक (WK), शाहबाज अहमद, डेविड विली, वनिन्दु हसरंगा, सिद्धार्थ कौल, आकाश दीप, मोहम्मद सिराज

CSK की संभावित प्लेइंग-11

रुतुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्पा, मोइन अली, अंबाती रायुडू, रवींद्र जडेजा (C), शिवम दुबे, एमएस धोनी (WK), ड्वेन ब्रावो, क्रिस जॉर्डन, मुकेश चौधरी, महेश थीक्साना

RCB vs CSK 22nd Match Preview

Also Read : दमदार कैमरा और परफॉर्मेंस वाले ये टॉप सबसे शानदार स्मार्टफोन , जानिए
SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular