Homeखेलक्रिकेटIndia vs South Africa Series Update फरहान बेहार्डियन ने भारत के दक्षिण...

India vs South Africa Series Update फरहान बेहार्डियन ने भारत के दक्षिण अफ्रीका दौरे को लेकर ट्वीट कर कही ये बात

India vs South Africa Series Update

आज समाज डिजिटल, नई दिल्ली: 

भारत को अगले महीने दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाना है। इस दौरे पर टीम को तीन-तीन मैचों की टेस्ट, वनडे इंटरनैशनल और टी20 इंटरनैशनल सीरीज खेलनी है। हालाकि साउथ अफ्रीका में कोरोनावायरस के नए वेरिएंट मिलना दुनिया भर चिंता का विषय बना हुआ है। इस वेरिएंट का साउथ अफ्रीका में सबसे ज्यादा प्रभाव देखने को मिला है दुनिया भर के तमाम देश दक्षिण अफ्रीका की यात्रा पर बैन लगाने का विचार कर रहे हैं। और वहीं इसी खबर से भारत के अफ्रीका दौरे पर भी सदेंह के बादल मंडरा रहे है।

Also Read : Symptoms Of Acid Reflux In Hindi

फरहान बेहार्डियन यह किया ट्वीट (India vs South Africa Series Update)

साउथ अफ्रीका के अर्तराष्ट्रीय खिलाड़ी हैं। उन्होंने साउथ अफ्रीका की तरफ से 59 वनडे और 38 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। फरहान बेहार्डियन ने ट्वीट कर लिखा कि मुझे उम्मीद है कि दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट नेशन अगले महीने हमारे देश का दौरा जरूर करेगा।

और दक्षिण अफ्रीका के भविष्य के खिलाड़ियों को इसकी किसी भी समय से ज्यादा जरूरत है। उन्होंने आगे इंडिया लिख आगे हाथ जोड़ने वाला इमोजी लगाया।

दिसंबर में भारतीय टीम को करना है अफ्रीका का दौरा (India vs South Africa Series Update)

भारतीय टीम को दिसंबर यानि के अगले महीने अफ्रीका दौरा करना है। वहीं इसी बीच कोरोना का नए वेरिएंट मिलने के बाद यह दौरा रद्द होने की खबरें भी सामने आ रही है। इस दौरे पर भारतीय टीम को टीम तीन टेस्ट मैचों की सीरीज और तीन वनडे मैचों की सीरीज और चार टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है। भारत का यह दौरा लगभग सात सप्ताह का है। वहीं देखना यह होगा कि बीसीसीआई अब इस पर क्या फैसला लेती है।

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments